scriptकुरज में मकान से दिनदहाड़े लाखों रुपए के जेवर चुराए | Stole jewelery worth lakhs of rupees in broad daylight from the house | Patrika News

कुरज में मकान से दिनदहाड़े लाखों रुपए के जेवर चुराए

locationराजसमंदPublished: Jul 05, 2022 12:06:22 pm

Submitted by:

himanshu dhawal

– घर का मालिक गया था सामाजिक कार्य में शामिल होने बाहर

कुरज में मकान से दिनदहाड़े लाखों रुपए के जेवर चुराए

कुंवारिया. कुरज में तूफान चौपाटी क्षेत्र में स्थित घर में वारदात के बाद बिखरा पड़ा सामान

कुंवारिया. कुरज कस्बे में तूफान चौपाटी क्षेत्र में सोमवार को दिन में घर का मालिक सामाजिक कार्यक्रम में शामिल होने गया और मौका पाते ही चोरों ने घर में घुसकर लाखों रुपए के सोने-चांदी के आभूषण चुरा लिए।
पुलिस के अनुसार कुरज निवासी रतनलाल पुत्र गोकलचंद्र जाट सोमवार दोपहर को पत्नी के साथ सामाजिक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए राजपुरा दरीबा गया हुआ था। वे शाम को वापस कुरज में अपने घर पर पहुंचे तो दरवाजा खोलते ही घर में सामान अस्त-व्यस्त बिखरा हुआ मिला। इस पर उसकी पत्नी काली देवी चौंक गई। चोरों ने घर में रखे हुए सोने का भुजबंद, कानों में पहनने के टॉप्स एक जोड़ी, चेन, अंगूठी, रामनामी, मादलिया व चांदी के 2 किलो की कडिय़ां, पौन किलो का कंदोरा आदि आभूषण चुरा लिए। दिनदहाड़े चोरी की वारदात की जानकारी होते ही काफी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए तथा घटना को लेकर कड़ा रोष जताया।ग्रामीणों की सूचना पर कुरज पुलिस चौकी प्रभारी एएसआई अर्जुनसिंह, अजय कुमार, कुरज के पूर्व सरपंच अनिल चौधरी, उदयलाल जोशी आदि काफी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंचे और वारदात की जानकारी ली। पुलिस ने प्रकरण की जानकारी लेकर अनुसंधान प्रारंभ किया।
6 माह में 5 वारदातें, नहीं हुआ खुलासा
कुरज तूफान चौपाटी क्षेत्र में विगत 6 माह में पांच चोरी की वारदातें हो चुकी है, लेकिन इनमें से एक भी वारदात का खुलासा नहीं हुआ है। ग्रामीणों ने बताया कि विगत 6 माह में भैरूलाल जाट, उदयलाल सुखवाल, श्यामलाल सुखवाल, जयसिंह रावत के घर पर चोरी की वारदातें हो चुकी है।
कपड़े में रखी नगद राशि बच गई
रतनलाल के घर में वारदात के दौरान करीब 30 हजार रुपए की नगद राशि कपड़ों में छुपाकर रखी गई थी, जो दिनदहाड़े चोरी की वारदात के दौरान चोरों के हत्थे नहीं चढ़ी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो