scriptVideo : वाहनचालकों के खिलाफ सख्ती और बढ़ी | Strictness against drivers increased | Patrika News

Video : वाहनचालकों के खिलाफ सख्ती और बढ़ी

locationराजसमंदPublished: Apr 05, 2020 06:41:10 pm

Submitted by:

Rakesh Gandhi

– उपखण्ड अधिकारी व पुलिस उपाधीक्षक ने किया पैदल दौरा- 46 वाहनों के खिलाफ कार्यवाही की

वाहनचालकों के खिलाफ सख्ती और बढ़ी

वाहनचालकों के खिलाफ सख्ती और बढ़ी

राजसमंद. कोरोना वायरस के संक्रमण से आमजन को बचाने के लिए प्रशासन सजग है। लॉकडाउन के दौरान रविवार को उपखण्ड अधिकारी सुशील सिंह व पुलिस उपाधीक्षक गोपालसिंह भाटी ने कांकरोली व राजनगर क्षेत्र का पैदल दौरा किया और सड़कों पर चल रहे वाहन चालकों को रोककर पूछताछ की।
उपाधीक्षक भाटी ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान वाहनों पर सख्ती बढ़ाई जा रही है। सवेरे 7 बजे से 9.30 बजे तक पैदल दौरे के दौरान उपखण्ड अधिकारी ने वाहन चालकों को रोककर समझाइश की तथा फिजूल घूम रहे कुछ वाहन चालकों के चालान बनवाकर उनकी गाडिय़ां भी जब्त करवाई गई। भाटी ने बताया कि रविवार को राजसमंद सर्किल में 42 दुपहिया व 4 चौपहिया वाहनों के खिलाफ कार्यवाही की गई। ये कार्यवाही आगे भी जारी रहेगी। इस दौरान सब्जी मंडी का भी दौरा किया और थोक विक्रेताओं को फुटकर सब्जी न बेचने के लिए पाबंद किया, ताकि वहां भीड़ जमा न हो।
इसी बीच, जिला कलक्टर अरविन्द कुमार पोसवाल ने भी कहा कि फिजूल घूमने वाले वाहनों के कम न होते देख अब बाइक पर पाबंदी ही लगाई जा रही है। यदि जरूर सामग्री लेनी भी है तो पैदल ही नजदीकी दुकानों से लें या अपने घर मंगवाएं। दूसरे शहरों में बिगड़ते हालात को देखते हुए किसी भी तरह का समझौता नहीं किया जा सकता। उन्होंने राजसमंद जिले के वासियों से अपील की कि वे व्यर्थ घर से बाहर न निकलें। इससे अत्यन्त जरूरी काम से बाहर आ रहे लोगों को भी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो