scriptबंधक बना किशोर- किशोरी को पीटने का वीडियो वायरल | Teenage teenage Mortgage making video viral | Patrika News

बंधक बना किशोर- किशोरी को पीटने का वीडियो वायरल

locationराजसमंदPublished: Jun 06, 2018 11:40:13 am

Submitted by:

laxman singh

कथित वीडियो कराई गांव का बताया, पुलिस कर रही जांच

Rajsamand,Rajsamand news,Rajsamand Hindi news,rajsamand news in hindi,rajsamand latest news rajsamand,Latest News rajsamand,Latest hindi news rajsamand,

बंधक बना किशोर- किशोरी को पीटने का वीडियो वायरल

राजसमंद. आपत्तिजनक हालत में मिलने के आरोप को लेकर मंगलवार सुबह एक किशोर-किशोरी के हाथ पीठ पीछे बांध कर बेरहम पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। वीडियो कथित तौर पर मचींद पंचायत के कराई गांव का बताया। खमनोर थाना पुलिस ने वीडियो में दिखे चेहरों की पहचान करने व घटना की भौतिक जांच के प्रयास शुरू कर दिए। जानकारी के अनुसार सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में नाबालिग किशोर- किशोरी के हाथ पीठ के पीछे बांधे गए। फिर उन्हें बीच चौराहे पर गाली गलोच करते हुए लात, घुसों से मारपीट करने व पैर पकड़ कर घसीटने की घटना दिख रही है। वीडियो के मुताबिक किशोर- किशोरी व मारपीट करने वाले आरोपित भी गमेती समुदाय से जुड़े हुए हैं। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के साथ घटना मचींद ग्राम पंचायत के कराई गांव की बताई गई। इस पर खमनोर थाना प्रभारी पेशावर खां ने वायरल वीडियो की सच्चाई का पता लगाने के लिए एक पुलिस दल मचींद व कराई गांव भेज दिया, जहां वीडियो में दिखने वाली जगह और पीडि़त किशोर-किशोरी व मारपीट करने वाले लोगों के चेहरों की भी पहचान देर रात तक भी नहीं हो पाई।
वीडियो की नहीं रही पुष्टी
किशोर- किशोरी से मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही पुलिस दल को मचींद व कराई गांव भेज दिया। अब तक वीडियो में दिखे स्थल और उसमें शामिल लोगों के होने की कोई पुष्टी नहीं हो पाई। ग्रामीणों ने भी इस तरह की कोई घटना नहीं होने की बात बताई है।
पेशावर खां, थाना प्रभारी खमनोर
मेरे ध्यान नहीं कोई घटना
कराई गांव में किशोर-किशोरी को बंधक बनाकर मारपीट की कोई घटना नहीं हुई। मैंने भी अन्य लोगों से भी पूछा, मगर कोई पता नहीं चला।
ज्योति गुर्जर, सरपंच मचींद
पुलिस को देख भागे बाइकर्स
देवगढ़. नगर के करणीमाता मेला मैदान व फव्वारा चौक क्षेत्र में रात को तेज रफ्तार में बाइक दौड़ाकर आमजन में भय उत्पन्न करने वाले बाइकर्स को गत रात पुलिस की सख्ती के चलते उल्टे पांव लौटना पड़ा। लम्बे समय से बाइक सवार युवक करणीमाता मैदान में वॉकिंग के लिए आने वाली महिलाओं व युवतियों के इर्द-गिर्द बाइक चलाते कट मारते हैं। साथ ही युवतियों प फब्तियां भी कसने से नहीं चूकते। लोगों की शिकायत पर सोमवार रात को पुलिस का विशेष दल करणीमाता मैदान पहुंच गया और एक दो जगह बैरिकेट भी लगा दिए। पुलिस की जीप खड़ी देख कर कतिपय बदमाश प्रवृत्ति के युवकों ने बाइक वापस मोड़ कर चलते बने।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो