scriptबेखौफ मनाएं वेलेंटाइन-डे, नहीं छेड़ेंगे बजरंग दल, शिवसेना | No moral policing by bajrang dal and shiv sena on this this valentine day | Patrika News

बेखौफ मनाएं वेलेंटाइन-डे, नहीं छेड़ेंगे बजरंग दल, शिवसेना

locationराजसमंदPublished: Feb 10, 2016 01:29:00 pm

आप अपने प्रेमी या प्रेमिका के साथ पार्क या फिर घर से बाहर किसी भी अन्य जगह पर वेलेंटाइन-डे मनाने के बारे में सोच रहे हैं तो इस बार आपको डरने की जरूरत नहीं है।

अगर आप अपने प्रेमी या प्रेमिका के साथ पार्क या फिर घर से बाहर किसी भी अन्य जगह पर वेलेंटाइन-डे मनाने के बारे में सोच रहे हैं तो इस बार आपको डरने की जरूरत नहीं है। आप बेखौफ होकर प्यार का ये दिन मना सकते हैं। इस बार शिवसेना और बजरंग दल ने फैसला किया है कि वे प्रेमी जोड़ों को परेशान नहीं करेंगे। गौरतलब है कि पहले वेलेंटाइन-डे पर शिवसेना और बजरंग दल सहित कई अन्य संगठन इस दिन को मनाने का विरोध करते आए हैं। इन संगठन के कार्यकर्ताओं द्वारा प्रेमी जोड़ों के साथ गलत व्यवहार करने की खबरें भी आती रही हैं।

बजरंग दल और शिवसेना ने अपने कार्यकर्ताओं को वेलेंटाइन-डे पर किसी भी प्रेमी जोड़े को परेशान न करने के दिशा-निर्देश जारी किए हैं। विश्व हिंदू परिषद की यूथ विंग बजरंग दल ने फैसला किया है कि वे प्रेमी जोड़ों को मामले में कोई दखलअंदाजी नहीं करेंगे, यह उनका व्यक्तिगत मामला है। वहीं शिवसेना की यूथ विंग युवा सेना ने भी अपने शिवसैनिकों से कहा है कि वेलेंटाइन-डे पर लड़कों और लड़कियों को तंग ना किया जाए।

सूत्रों का कहना है कि वेलेंटाइन-डे पर इस तरह का फैसला इन दलों के उच्च स्तर के पदाधिकारियों द्वारा लिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो