दूसरे दिन भी लुटेरों का नहीं लगा सुराग

दूसरे दिन भी लुटेरों का नहीं लगा सुराग
rajsamand

Mukesh Kumar Sharma | Publish: Feb, 03 2016 11:55:00 PM (IST) Rajsamand, Rajasthan, India

राष्ट्रीय राजमार्ग आठ पर बलाइयों का कुआ के पास मंगलवार रात ट्रेलर चालक व दूधिये से मारपीट कर हजारों

भीम।राष्ट्रीय राजमार्ग आठ पर बलाइयों का कुआ के पास मंगलवार रात ट्रेलर चालक व दूधिये से मारपीट कर हजारों रुपए की नकदी, सोने की रामनामी व मादलिया लूटने के मामले में दूसरे दिन भी पुलिस आरोपितों के बारे में कोई सुराग नहीं जुटा पाई। वारदात में छह लोगों के खिलाफ नामजद प्रकरण दर्ज हो गया, मगर पुलिस दूसरे दिन शाम तक भी उन तक नहीं पहुंच पाई।


सीआई ब्रजेश कुमार ने बताया कि ट्रेलर चालक हीरालाल से मारपीट कर पोकरिया का कोट निवासी नरेन्द्र सिंह पुत्र भूरसिंह, नरेन्द्रसिंह पुत्र पूनमसिंह, राजूसिंह पुत्र बाबूसिंह, मगरा का तालाब निवासी गजेन्द्रसिंह पुत्र चिमन सिंह व मोनू पुत्र कुशालसिंह, चंचल पुत्र धूलसिंह तीन हजार रुपए न कद लूट लिए। उसी दौरान पास से गुजर रहे दूधिये अर्जुनगढ़ (भीलवाड़ा) निवासी मदन पुत्र दयाराम गुर्जर से भी मारपीट कर सोने की एक रामनामी व दो मादलिये लूटकर फरार हो गए। घटना के बाद तीन अलग अलग टीमें गठित की गई, मगर आरोपियों तक नहीं पहुंच सकी।

बैंककर्मी के लुटेरे भी भूमिगत

भीम बराखन मार्ग पर बीण के पास टॉडगढ़ बैंक ऑफ बड़ोदा के केशियर विजय पारासर को देसी कट्टा की नोक पर नकदी, दस्तावेज से भरा बैग लूटने के मामले में दूसरे दिन भी टॉडगढ़ पुलिस कोई सुराग नहीं जुटा सकी।

उन आरोपितों के बारे में भीम पुलिस द्वारा गहनता से तलाश की जा रही है, मगर कोई पता नहीं चल सका।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned