scriptएक ही रात में चार दुकानों के शटर तोड़े, गले से नकद राशि ले गए बदमाश | theft in rajsamand city shops | Patrika News

एक ही रात में चार दुकानों के शटर तोड़े, गले से नकद राशि ले गए बदमाश

locationराजसमंदPublished: Aug 07, 2018 08:05:03 pm

Submitted by:

laxman singh

सीसीटीवी फुटेज में तीन बदमाश कैद, पुलिस नहीं खोल पा रही राज

Rajsamand,Rajsamand news,Rajsamand Hindi news,Rajsamand local news,latest hindi news,rajsamand latest news,Rajsamand police,rajsamand latest hindi news,rajsamand latest news rajsamand,Latest News rajsamand,Latest hindi news rajsamand,Crime News rajsamand,

एक ही रात में चार दुकानों के शटर तोड़े, गले से नकद राशि ले गए बदमाश

राजसमंद. शहर में सौ फीट रोड पर बजरंग चौराहे के पास सोमवार रात चार दुकानों के शटर तोडक़र हजारों रुपए की नकदी चुरा ले गए। सभी दुकानों के शटर सरिये से ऊपर उठाए और केवल नकदी पार कर ले गए। एक दुकान में चोरी का प्रयास करते तीन बदमाशों के फुटेज सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।
जानकारी के अनुसार सुंदर कॉलोनी कांकरोली निवासी रामपाल पुत्र मोहनलाल सिंघवी की भैरव ट्रेडर्स का शटर सरिये (सबल) से ऊपर उठाकर बदमाश घुसे और गले से ढाई हजार रुपए चुरा ले गए। इसी तरह माहेश्वरी मोहल्ला निवासी कैलाश निष्कलंक की दुकान के ताले तोड़े, मगर कोई राशि चोरी नहीं हुई। सुनील हिंगड़ के टाय क्लिनिक शॉप का शटर उठाकर करीब दो हजार दो सौ रुपए पार कर लिए। सौ फीट रोड से परिवहन विभाग कार्यालय मार्ग पर रमेश पुत्र बालकिशन माली की किराणा दुकान का शटर उठाकर पांच हजार रुपए नकद चुरा लिए। तीन बदमाशों ने शटर उठाने से पहले दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे को तोड़ते हुए दूसरी दिशा में मोड़ दिया। वारदात को रात 3.52 बजे अंजाम दिया गया, जिसमें तीन युवक शटर ऊपर उठाने पहुंचे और शटर तोडऩे का प्रयास किया, तभी उन्हें सीसीटीवी कैमरा नजर आने पर वापस मुडक़र पहले कैमरे को तोड़ा। फिर शटर ऊठाकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। घटना की सूचना पर मंगलवार सुबह राजनगर थाना पुलिस ने मौका मुआयना कर गहन जांच शुरू कर दी।
बीस दिन पहले भी चोरी
रमेश माली के पास रॉक हिल्स विद्यालय के ताले तोड़ बदमाश घुस गए और चोरी हो गई। उसके बगल वाले मकान से भी चोरी हुई। तब भी पुलिस ने मौका मुआयना किया, मगर अभी तक चोरी के आरोपितों के बारे में कोई सुराग नहीं लग पाया। इसके चलते क्षेत्र के लोगों में पुलिस के प्रति आक्रोश है और पुलिस गश्त पर भी सवाल उठाए।
पुलिस गश्त के बाद चोरी
तडक़े चार बजे तक शहर में पुलिस की गश्त रहती है और चोरी की वारदात को उसके बाद ही अंजाम दिया गया। क्योंकि गश्ती पुलिसकर्मी व होमगार्ड रात चार बजे बाद घर चले जाते हैं और रमेश माली की किराणा दुकान पर चोरी की वारदात करने के लिए तीन बदमाश 3.52 बजे पहुंचे। इससे आशंका जताई जा रही है कि उसके बाद सौ फीट रोड किनारे की दुकानों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो