script

घर से उठाई अलमारी और आधा किलोमीटर दूर खेत में रख इम्तिनान से की चोरी

locationराजसमंदPublished: May 15, 2018 08:34:52 am

Submitted by:

laxman singh

मकान की छत पर सो रहे थे परिजन, नहीं लग पाई भनक

latest,Rajsamand,Rajsamand news,Rajsamand Hindi news,Rajsamand local news,rajsamand latest hindi news,rajsamand latest news rajsamand,Latest News rajsamand,Latest hindi news rajsamand,
लसानी. लसानी के न्यू कालोनी में रविवार रात में दो मकानों के ताले तोड़ कर हजारों रुपए की नकदी व जेवर चुरा लिए। सोमवार अल सुबह देवगढ़ पुलिस ने घटना स्थल का मुआयना कर संदिग्ध लोगों से पूछताछ की, मगर देर शाम तक भी आरोपित के बारे में कोई सुराग हाथ नहीं लग पाया।
जानकारी के अनुसार लसानी निवासी सत्यनारायण सिंह पुत्र शंकरसिंह कच्छावा सुबह उठकर नीचे आए, तो मुख्य दरवाजा खुला था और रसोई की खिडक़ी टूट दिखी। दूसरे कमरे से अलमारी ही उठा ले गए, जबकि गुलक भी कमरे से बाहर निकाला, मगर मुख्य द्वार पर ही गिर गया। इससे गुलक में छह सात हजार रुपए चोरी होने से बच गए। बदमाशों ने अलमारी को राशमी सम्पर्क सडक़ पर खेतों पर जे जाकर खोला, जिसमें से बीस हजार रुपए नकद, सोने का नेकलेस, परचुनी सामान चुरा ले गए। इसी तरह न्यू कॉलोनी लसानी निवासी चेनसिंह पंवार के मकान का ताला तोडक़र अलमारी से 250 ग्राम चांदी के पायजेब, दो बेटियों के चांदी के मेडल व मोबाइल चुरा ले गए। चोरी के दौरान घर के सभी लोग घर की छत पर सो रहे थे और आरोपित नीचे हाथ साफ कर गए।

हाथ पर उठा ले गए अलमारी
सत्यनारायणसिंह के मकान से अलमारी उठकर बदमाश करीब आधा किमी. दूर तक ले गए। जिस जगह अलमारी मिली, वहां तक व्हीकल भी नहीं जा सका। ऐसे में बदमाश सिर पर या हाथों में उठाकर ले गए। चोरी के दौरान घर के सभी सदस्य छत पर सो रहे थे, जिससे उन्हे ंचोरी की भनक नहीं लग पाई।
बस का लॉक तोड़ा, चोरी नहीं
मोही. गांव के श्रीराम चौक में खड़ी निजी स्कूल की बस का रविवार रात को अज्ञात बदमाशों ने गेट का लॉक तोड़ दिया। हालांकि बस से कोई सामान चोरी नहीं हुआ। बस चालक प्रकाशचंद्र कुमावत ने बताया कि सोमवार अल सुबह बस लेने पहुंचा, तो मुख्य फाटक खुली थी और अन्दर का सामान बिखरा हुआ था। उल्लेखनीय है कि मोही क्षेत्र में आए दिन चोरी की छिटपुट वारदातें हो रही है, मगर पुलिस द्वारा कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो