scriptहाइवे पर हुआ सड़क हादसा: ट्रैक्टर के पीछे घुसी कार, युवक की हुई दर्दनाक मौत | truck car accident on highway, car accident one dead, highway accident | Patrika News

हाइवे पर हुआ सड़क हादसा: ट्रैक्टर के पीछे घुसी कार, युवक की हुई दर्दनाक मौत

locationराजसमंदPublished: Jul 23, 2019 07:35:27 pm

Submitted by:

abdul bari

आगे चलते ट्रेक्टर ( tractor car accident on highway ) के पीछे से एक कार घुस गई, हादसे में गंभीर घायल हुए कार चालक को जिला अस्पताल के लिए रवाना किया गया लेकिन उसने रास्ते में ही दम ( car accident one dead ) तोड़ दिया।

राजसमंद.
राष्ट्रीय राजमार्ग आठ पर सेठ रंगलाल महाविद्यालय के पास सोमवार रात एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां आगे चलते ट्रेक्टर ( tractor car accident on highway ) के पीछे से एक कार घुस गई, हादसे में गंभीर घायल हुए कार चालक को जिला अस्पताल के लिए रवाना किया गया लेकिन उसने रास्ते में ही दम ( car accident one dead ) तोड़ दिया।

यह है पूरा मामला

पुलिस के अनुसार हाइवे पर ( Rajsamand accident ) आगे चलते ट्रेक्टर के रिफ्लेक्टर नहीं होने व सामने से दूसरे वाहन की लाइट की वजह से चालक को ट्रेक्टर दिखा ही नहीं, जिससे कार पीछे से ट्रेक्टर के नीचे घुस गई। दुर्घटना में कार चालक टांका भागल, भुडान (पिपलांत्री) निवासी वीपीसिंह (32) पुत्र किशनसिंह राजपूत गंभीर घायल हो गया। बाद में उसे बाहर निकाल कर तत्काल आरके जिला अस्पताल के लिए रवाना हुए, तभी रास्ते में दम ( car accident ) तोड़ दिया।
कार को हटाकर यातायात व्यवस्था बहाल कराई


सूचना पर राजनगर थाने से उप निरीक्षक पे्रमसिंह, ड्यूटी ऑफिसर शक्तिसिंह मय जाब्ते के घटना स्थल पर पहुंचे और क्षतिग्रस्त कार को हटाकर यातायात व्यवस्था बहाल कराई। मंगलवार सुबह एएसआई कैलाश पालीवाल ने जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया।

फिर खली डिवाइडर की खामी

फोरलेन के बीच तंग व छोटे डिवाइडर की वजह से अक्सर सामने वाहन की लाइट से चालक को नहीं दिखता। यह समस्या फोरलेन निर्माण के वक्त से ही उठाई जा रही है, मगर सद्भाव कंपनी से लेकर हाइवे ऑथोरिटी, पुलिस व प्रशासन द्वारा आज दिन तक कोई कार्रवाई नहीं की गई। इसके चलते फोरलेन की खामी की वजह से आए दिन दुर्घटनाएं हो रही हैं और लोग बेमौत मर रहे हैं।

मिलने वाली थी अनुकम्पा नौकरी

बताया जा रहा है कि मृतक वीपीसिंह के पिता अजमेर विद्युत वितरण निगम में कार्यरत थे, जिनकी मृत्यु हो गई। पिता की मृत्यु होने पर वीपीसिंह को अनुकम्पा नौकरी के लिए आवेदन कर दिया और आवश्यक दस्तावेजी पूर्तियां भी पूर्ण कर ली गई। इस बीच हादसे में मृत्यु हो गई। हादसे के बाद से सिंह के घर में कोहराम मचा हुआ है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो