scriptबस-ट्रक भिड़ंत में ट्रक चालक की मौत | Truck driver killed in bus-truck collision | Patrika News

बस-ट्रक भिड़ंत में ट्रक चालक की मौत

locationराजसमंदPublished: Jan 20, 2020 07:20:41 pm

Submitted by:

Rakesh Gandhi

– सामने से आ रहे ट्रक से भिड़ी बस

Rajsamand news,Rajsamand local news,rajsamand accident news,

बस-ट्रक भिड़ंत में ट्रक चालक की मौत,बस-ट्रक भिड़ंत में ट्रक चालक की मौत

भीम. राष्ट्रीय राजमार्ग पर बरार के समीप शनिवार देर रात एक ट्रक व निजी बस की भिड़ंत में ट्रक चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई एवं बस में सवार यात्रियों को काफी चोटें आई। हादसे में पन्द्रह यात्री घायल हो गए, जिनका सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।
दुर्घटना इतनी भीषण थी कि बस से भिडऩे के बाद ट्रक पीछे की तरफ घूम गया। गत रात्रि करीब दो बजे बस-ट्रक भिड़ंत की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे तथा पुलिस एवं एम्बुलेंस को सूचना दी। सूचना पर एएसआई बालूराम, हैड कांस्टेबल ओंकार सिंह आदि पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। ग्रामवासियों, राहगीर वाहनचालकों आदि ने काफी मशक्कत कर ट्रक की कैबिन में फंसे चालक देवी सिंह (24) पुत्र नवल सिंह निवासी धोरण टाकड़ी की भागल, कुम्भलगढ़ को बाहर निकाला।
एएसआई बालूराम ने बताया कि बरार के समीप अहमदाबाद से कोरियर लेकर दिल्ली जा रहे ट्रक की सामने से आ रही एक सवारी बस से भिड़ंत हो गई, जिसमें ट्रक चालक की मौत हो गई। पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहन को सड़क किनारे कर राजमार्ग सुचारू कराया एवं 108 एम्बुलेंस की सहायता से घायल सूरत निवासी भारत (43), प्रिया (16), नरेन्द्र कुमार (40), प्रेम (70), शिवा (40) व राजकोट निवासी मनोज (55) एवं चेतन (37), हसरत (26) निवासी जयपुर को भीम सीएचसी पहुंचाया। पुलिस ने मृतक के भाई तुलसी सिंह की रिपोर्ट पर बस चालक के विरुद्ध वाहन दुर्घटना का मामला दर्ज कर जांच शुरू की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो