scriptपच्चीस साल का युवक दादी की उम्र की वृद्धा को जबरन ले गया पुलिया के नीचे | try to rap with old woman | Patrika News

पच्चीस साल का युवक दादी की उम्र की वृद्धा को जबरन ले गया पुलिया के नीचे

locationराजसमंदPublished: Aug 03, 2018 12:55:05 pm

Submitted by:

laxman singh

आखिर उसने ऐसा क्या किया कि लोगों ने कर दी धुनाई

rajsamand

पच्चीस साल का युवक दादी की उम्र की वृद्धा को जबरन ले गया पुलिया के नीचे

कुंवारिया. खंडेल में बुधवार रात एक 25 वर्षीय युवक ने 8 5 साल की वृद्ध महिला के साथ ज्यादती का प्रयास किया। मारपीट कर कपड़े उतारते हुए घसीटकर पुलिया के नीचे ले गया मगर तब तक आस पास है लोग एकत्र हो गए और उसे धर दबोच धुनाई शुरू कर दी। बाद में ग्रामीणों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया। इधर, घायल वृद्धा का उपचार कराया गया। पुलिस के अनुसार खंडेल निवासी मोहनी बाई (8 5) पत्नी प्यारचंद राव बुधवार सात बजे भीलवाड़ा राजमार्ग पर खड़ी थी, तभी एक अज्ञात व्यक्ति ने इशारे में आवाज़ लगाई। फिर वृद्धा मोहनी बाई को पकडक़र फोरलेन के पुल नीचे ले जाते हुए मारपीट करते हुए उसके कपड़े फाड़ दिए। यह देख बच्चे चिल्लाने लगे, तो बड़ी तादाद में लोग एकत्र हो गए और आरोपित तरजेला, भदेसर (चित्तौडग़ढ़) निवासी शेरू (25) पुत्र शंकरलाल बंजारा को पकडक़र धुनाई शुरू कर दी। सूचना पर कुंवारिया पुलिस मौके पर पहुंच गई, तो ग्रामीणों ने आरोपित को पुलिस के हवाले कर दिया। इधर, घायल वृद्धा मोहनी बाई का कुंवारिया अस्पताल में उपचार कराया गया। बताया कि आरोपित शेरू पलंग बेचने का कार्य करता है। इस दौरान लापस्या सरपंच सपनादेवी शर्मा, मीनादेवी, माया देवी, गोपाल राव, शंकरलाल जाट, सुभाष जाट, प्रभुलाल राव आदि मौजूद थे।
दो झोलाछाप चिकित्सकों पर विभाग ने की कार्रवाई, मचा हडकंप
लसानी. चिकित्सा विभाग ने विभिन्न स्थानों पर कार्रवाई करते हुए झोलाछाप चिकित्सकों पर कार्रवाई की। इस दौरान कई झोलाछाप केंद्रों पर ताला लगाकर भाग गए, जबकि दो पर कार्रवाई हुई। सीएमएचओ डॉ. पंकज गोड़ ने बताया कि देवगड़ ब्लॉक के ताल, इशरमण्ड, कलालों की आती, कुवाथल, पारडी में विभाग द्वारा कार्रवाई की गई। ताल क्षेत्र में कार्रवाई के दौरान दो झोलाछाप चिकित्सक भनक लगने पर मौके से फरार हो गए। देवगढ़ ब्लॉक में विभाग की अलग-अलग टीमों ने कुल 11 जगहों पर छापा मारी की। जिसमें से 7 झोलाछाप चिकित्सकों के पास स्वास्थ्य कार्यकर्ता का प्रमाण पत्र मिला। दो के पास आयुर्वेद चिकित्सा विभाग की डिग्री मिली तथा दो के पास कोई वैध दस्तावेज नहीं मिलने पर करवाई की गई है। उल्लेखनीय है कि राजस्थान पत्रिका ने झोलाछाप चिकित्सकों पर अभियान चलाया था, जिसके बाद विभाग इन्हें चिह्नित कर कार्रवाई कर रहा है।
पांच लाख की अवैध शराब के साथ एक गिरफ्तार
भीम. अवैध तरीके से हरियाणा से गुजरात तस्करी कर ले जाई जा रही पांच लाख की अवैध शराब से भरा कंटेनर भीम पुलिस ने पकड़ कर एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। डीएसपी भरतसिंह के नेतृत्व में सीआई लाभूराम विश्नोई, उप निरीक्षक ज्ञानचन्द ने नाकाबंदी कर कंटेनर रूकवाया। तलाशी लेने पर दवाइयों की आड़ में हरियाणा की अवैध शराब के 145 कर्टन मिले। इस पर पुलिस ने आरोपी मण्डावर निवासी भगवानसिंह पुत्र राजू सिंह को गिरफ्तार कर लिया। कंटेनर में ऊपर दवाइयां भर रखी थी और उसके नीचे शराब के कर्टन दबा रखे थे। पुलिस ने शराब के कर्टन जब्त कर थाने में रखवा दिए, जिनकी बाजार कीमत पांच लाख से ज्यादा की बताई जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो