scriptTwo accused of bike theft arrested | Crime news बाइक चोरी के दो आरोपी गिरफ्तार | Patrika News

Crime news बाइक चोरी के दो आरोपी गिरफ्तार

राजसमंद के देवगढ़ थाना क्षेत्र में पांच से अधिक वारदातों का खुलासा

राजसमंद

Published: January 14, 2022 09:37:39 pm

देवगढ़. पुलिस ने मोटर साइकिल चोरी की गैंग का पर्दाफाश कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से चोरी की गई मोटर साइकिल बरामद कर अन्य आरोपियों के बारे में पूछताछ की जा रही है।
डीएसपी भीम राजेन्द्रसिंह राठौड़ ने बताया कि कालागुन देवगढ़ निवासी देवीलाल पुत्र जग्गुराम गुर्जर ने देवगढ़ थाने में गत 24 दिसम्बर की रात को उसकी बाइक घर के बाहर से चोरी हो जाने का मामला दर्ज करवाया था। रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने जांच सहायक उपनिरीक्षक पूरणसिंह को सौंपी। थानाधिकारी शैतानसिंह नाथावत ने बताया कि मामले में जांच के लिए एक टीम का भी गठन किया, जिसमें कांस्टेबल हरिनारायण, संदीप कुमार एवं हरिराम को शामिल किया गया। पुलिस टीम को सूचना मिली कि दो लोग एक चोरी की मोटर साइकिल पर सिरयारी जिला पाली में नाकाबंदी के दौरान पकड़े गए हंै। इस पर एएसआई सिंह के नेतृत्व में टीम को रवाना किया गया, जहां पर उक्त अरोपियों नंदावट भीम निवासी विकाससिंह पुत्र इन्द्रसिंह रावत व टीबाणा भीम निवासी गोपालसिंह पुत्र घीसासिंह रावत को गिरफ्तार कर देवगढ़ थाने लाया गया। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि उक्त गंैग मोटर साइकिल चोरी करने की आदी है तथा मौका देख मास्टर चाबी से बाइक का लॉक खोल चोरी की वारादात को अंजाम देते हैं। बताया कि उनके द्वारा देवगढ़ थाना क्षेत्र में करीब पांच से अधिक बाइक चोरी की गई है। पुलिस ने उनकी निशानदेही पर चोरी की गई एक मोटर साइकिल भी बरामद कर ली। अन्य वारदातों के बारे में पूछताछ की जा रही है।
Crime news बाइक चोरी के दो आरोपी गिरफ्तार
Crime news बाइक चोरी के दो आरोपी गिरफ्तार

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Republic Day 2022: आज होगी वीरता पुरस्कारों की घोषणा, गणतंत्र दिवस से पूर्व राजधानी बनी छावनीशरीयत पर हाईकोर्ट का अहम आदेश, काजी के फैसलों पर कही ये बातBudget 2022: कोरोना काल में दूसरी बार बजट पेश करेंगी निर्मला सीतारमण, जानिए तारीख और समयUP Election 2022: आगरा कैंट सीट से चुनाव लड़ेंगी एक ट्रांसजेंडर, डोर-टू-डोर अभियान शुरूछत्तीसगढ़ में 24 घंटे में 19 मरीजों की मौत, जनवरी में ये आंकड़ा सबसे ज्यादा, इधर तेजी से बढ़ रही एक्टिव मरीजों की संख्यागणतंत्र दिवस को लेकर कितनी पुख्ता राजधानी में सुरक्षा? हॉटस्पॉट्स पर खास सिस्टम से होगी निगरानीUttar Pradesh Assembly Elections 2022: ...तो क्या सूबे की सुरक्षित सीटें तय करेंगी कौन होगा यूपी का शाहंशाहUttar Pradesh Assembly Elections 2022: शह और मात के खेल में डिजिटल घमासान, कौन कितने पानी में
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.