scriptबोलेरो- कार जलाई और दुकान में तोडफ़ोड़ से दो गुट भिड़े, आधा दर्जन घायल | Two factions attacked half dozen injured at rajsamand | Patrika News

बोलेरो- कार जलाई और दुकान में तोडफ़ोड़ से दो गुट भिड़े, आधा दर्जन घायल

locationराजसमंदPublished: Sep 02, 2018 12:19:00 pm

Submitted by:

laxman singh

राजपूत समाज ने पुलिस के खिलाफ सौंपा ज्ञापन

Rajsamand,Rajsamand local news,latest hindi news,rajsamand news in hindi,Rajsamand police,rajsamand latest hindi news,Crime News rajsamand,rajsamand cirme news,

बोलेरो- कार जलाई और दुकान में तोडफ़ोड़ से दो गुट भिड़े, आधा दर्जन घायल

राजसमंद. @ राजनगर थाना क्षेत्र के बडारडा के पास शुक्रवार रात्रि को दो गुट आपस में भिड़ गए, जिसमें आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हुए हैं। पुलिस ने शांतिभंग के आरोप में दो जनों को गिरफ्तार किया है। थानाधिकारी राजेंद्र जैन ने बताया कि बडारडा निवासी मनीष कुमावत ने कल्लाखेड़ी नाथद्वारा निवासी दीपेंद्रसिंह आदि के खिलाफ तथा दीपेंद्र ने मनीष आदि के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज करवाया है। वहीं नाथद्वारा निवासी सुरेंद्रसिंह ने कुुछ लोगों द्वारा बोलेरो व बाइक को जलाने का मामला दर्ज करवाया है। इस दौरान राजनगर पुलिस ने फरारा निवासी शैतानसिंह व पसूंद निवासी धर्मेंद्रसिंह को शांतिभंग में गिरफ्तार किया है।
यह हुए घायल
मारपीट की घटना में सुरेंद्रसिंह, दीपेंद्रसिंह, मनीष कुमावत, नवीन नगारची ताराराम, भूपेंद्रसिंह आदि घायल हुए।

समाज ने सौंपा ज्ञापन
इधर बडारडा में हुई मारपीट के बाद शनिवार को राजपूत समाज ने राजनगर पुलिस पर समाज के निर्दोष लोगों के साथ मारपीट करने का आरोप लगाकर पुलिस महानिरीक्षक के नाम का ज्ञापन एसपी व कलक्टर को सौंपकर कार्रवाई की मांग की। ज्ञापन में बताया कि समाज के लोग जब थाने में रिपोर्ट लिखवाने गए तो उनके साथ मारपीट की गई।
ट्रक नाले में गिरा, नालों से हो रहे हादसे
भीम. अधूरे पड़े ब्यावर-गोमती फोरलेन पर शनिवार को कस्बे के बलाईयों का कुअंा मोड़ पर एक ट्रक सडक़ किनारे खुले नाले में जा गिरा। गनीमत रही कि व्यस्ततम चौराहा होने के बावजूद जन हानि नहीं हुई। ट्रक चालक एवं खलासी ट्रक नाले में गिरने से पहले ही चलते ट्रक से छलांग लगाकर कूद गए। हाईवे निर्माण कम्पनी द्वारा जल निकासी के लिए बनाए गए नाले को गत दो वर्षों खुला छोड़ रखा है। इसमें कई बार मोटरसाइकिल, ट्रैक्टर आदि वाहन गिर चुके हैं। साथ ही कई लोग घायल हो चुके हैं। ग्रामीण लादूलाल मुणोत, रमेश अरोड़ा ने नाले को ढकवाने की मांग की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो