BREAKING : दो युवकों को बंधक बना कर पीटा, नोचे बाल, आंखें फोडऩे का प्रयास

राजसमंद जिले के शिशोदा में बिंदोली के दौरान हुई वारदात, छह दिन बाद थाने में दी रिपोर्ट

By: laxman singh

Published: 25 Apr 2018, 08:50 AM IST

राजसमंद. खमनोर थाना क्षेत्र के शिशोदा में बिंदोली के दौरान दो युवकों को बंधक बनाकर पीटने का मामला सामने आया है। पीडि़तों ने मारपीट करने वाले आरोपितों के खिलाफ खमनोर थाने में रिपोर्ट दी है, मगर देर रात तक भी मुकदमा दर्ज नहीं हुआ। मारपीट करने वालों में एक पुलिसकर्मी के भी शामिल होने का आरोप है। जानकारी के अनुसार पुलिस को रिपोर्ट के अनुसार दो युवक बाइक पर 19 अप्रेल को कुंठवा से उनके गांव की तरफ जा रहे थे, तभी शिशोदा में अस्पताल के पास बिंदोली निकल रही थी। बिंदोली के चलते बाइक साइड में रोक दी, तभी कतिपय युवकों ने पुरानी रंजिश के चलते शिशोदा कलां निवासी दीपक पुत्र मांगीलाल बलाई एवं मजा निवासी उदयलाल को पकड़ कर उनके हाथ पीछे बांध दिए और काफी दूर तक घसीटकर बेरहम मारपीट की। इस दौरान एक युवक के आंखों में अंगुलिया डाली, जबकि सिर से कई बाल भी उखाड़ दिए और लाठियों, लात-घुसों से बेरहम मारपीट की। इस घटनाक्रम के फोटो व वीडियो बनाने वाले लोगों को भी डराया व धमकाया गया। फिर भी शिशोदा के एक व्यक्ति ने खुद का बचाव करते हुए बंधक बनाए दोनों युवकों के कुछ फोटो व वीडियो बना लिया। बाद में पीडि़तों द्वारा खमनोर थाने में रिपोर्ट दी। हालांकि पुलिस ने देर रात तक भी मुकदमा दर्ज नहीं किया।

पीडि़त को ही किया गिरफ्तार
दोनों युवकों से बेरहम मारपीट के बाद मौके पर पहुंची खमनोर पुलिस ने भी दीपक सालवी व उदयलाल को ही शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। पीडि़तों की जमानत दिलाने वाले लोगों को भी कतिपय पुलिसकर्मी द्वारा डराने, धमकाने का आरोप है।

मारपीट के इन पर लगे आरोप
कुंठवा निवासी बाबूलाल बलाई, नारायणलाल, आशाराम सालवी, कालूराम, दिनेश पुत्र दल्लाराम, मुकेश, नानालाल, वरदा, गोपीलाल, भैरा, भानु, भंवरलाल, परसराम, तुलसीराम, सुन्दरबाई, मीराबाई, तुलसीबाई, भैरूलाल, भैरूलाल, पूरण, लक्ष्मीबाई, मीना सालवी।

रिपोर्ट आई, करेंगे कार्रवाई
हां, कुछ लोगों द्वारा दो युवकों को बंधक बनाकर पीटने की रिपोर्ट आई है। दो युवकों को शांतिभंग के आरोप में जरूर पकड़ा है। मामला क्या है। इसकी पूरी जांच करते हुए सख्त कार्रवाई की जाएगी।
पेशावर खान, थाना प्रभारी खमनोर

Show More
laxman singh Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned