scriptचालक को अचानक आई नींद की झपकी.. बेकाबू होकर पलटा टेंपो, महिला सहित चार घायल | Uncontrollable tempo accident from driver sleeps | Patrika News

चालक को अचानक आई नींद की झपकी.. बेकाबू होकर पलटा टेंपो, महिला सहित चार घायल

locationराजसमंदPublished: May 08, 2019 01:32:41 pm

Submitted by:

abdul bari

डिवाइडर से टकराते ही टेंपो का टायर फट गया तथा टेंपो पलट गया

accident

चालक को अचानक आई नींद की झपकी.. बेकाबू होकर पलटा टेंपो, महिला सहित चार घायल

राजसमंद/कुंवारिया.
तहसील क्षेत्र के भावा गांव के समीप फोरलेन पर बुधवार को टेंपो चालक को अचानक नींद की झपकी आ गई, जो टेंपो में सवार लोगों पर भारी पड़ गई। इस दौरान टेंपो अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गया। हादसे में टेंपो में सवार महिला सहित चार जने जख्मी हो गए।
जानकारी के अनुसार लादुवास करेड़ा जिला भीलवाड़ा निवासी एक परिवार अहमदाबाद से अपने गांव लादुवास की ओर जाने के लिए लोडिंग टेंपो में सवार होकर फोरलेन से गुजर रहा था। इसी दौरान टेंपो के चालक को फोरलेन पर भावा गांव के समीप नींद की झपकी आ गई। झपक्की आते ही टेंपो अनियंत्रित होकर फोरलेन के रोड डिवाइडर से टकरा गया। डिवाइडर से टकराते ही टेंपो का टायर फट गया तथा टेंपो पलट गया। इस दौरान टेंपो में सवार लादुवास निवासी सज्जन देवी उम्र 35 वर्ष पत्नी लादू लाल गाडरी को गंभीर चोट आई। वहीं, इनके तीन अन्य परिजन भी घायल हो गए।
दुर्घटना की सूचना पर फोरलेन एंबुलेंस और पेट्रोलिंग अधिकारी रामचंद्र सुवालका सहित अन्य कर्मचारी मौके पर पहुंचे और टेंपो में फंसे घायलों को बाहर निकाल कर जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया। पुलिस मामले में जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो