राजसमंद जिले के गुगली गांव की वर्षा बनी मिसेज इंडिया यूनिवर्स

राजसमंद जिले के गुगली गांव की वर्षा बनी मिसेज इंडिया यूनिवर्स

Aswani Pratap Singh | Updated: 14 Jul 2019, 06:31:49 PM (IST) Rajsamand, Rajsamand, Rajasthan, India

एक ही पंचायत के नाम वर्ष 2019 का मिस एवं मिसेज इंडिया का ताज

राजसमंद/आईड़ाणा. जिले के आमेट तहसील के आईड़ाणा ग्राम पंचायत के गुगली गांव की बहू वर्षा राव ने मिसेज इंडिया यूनिवर्स का खिताब अपने नाम किया है। जिले सहित पंचायत के लिए यह दूसरा मौका है जिसमें वर्ष 2019 का सुन्दरता का ताज सिर पर आया है। गुगली के अभय सिंह राव की पत्नी वर्षा राव ने 28 वर्ष की उम्र में वीवीएन एंटरटेनमेंट की ओर से दिल्ली में आयोजित ब्यूटी प्रतियोगिता में गोल्ड श्रेणी में मिसेज इंडिया यूनिवर्स का खिताब जीतकर अपने क्षेत्र का नाम रोशन किया है। द्वारका दिल्ली के पांच सितारा होटल वेलकम आईटीसी में आयोजित मिस्टर, मिस और मिसेज यूनिवर्स 2019 में सैकड़ों प्रतिभागियों को पीछे छोड़ते हुए वर्षा ने ये खिताब अपने नाम किया। वर्षा एक गृहणी होने के साथ-साथ एक मॉडल भी हैं, वह कॉलेज के समय से ही मॉडलिंग कर रही हैं।

इसी पंचायत की सुमन राव एक माह पहले बनी थीं मिस इंडिया
एक माह पहले ही आईड़ाणा की फेमिना मिस इंडिया 22 साल की सुमन चुनी गई थीं। बता दें कि यह आयोजन मुंबई के सरदार वल्लभभाई पटेल इंडोर स्टेडियम में किया गया था। इस कार्यक्रम में कई जानी मानी हस्तियां मौजूद रहीं। करण जौहर, विकी कौशल और मिस इंडिया वल्र्ड 2017 मानुषी छिल्लर होस्ट के रूप में मौजूद थीं।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned