बिजली चोरी करते पकड़ा तो विजीलेंस टीम के साथ मारपीट

पुलिस ने किया प्रकरण दर्ज

Vigilance team beaten up if caught stealing power

By: Aswani

Published: 18 Feb 2020, 11:46 PM IST

नाथद्वारा. शहर के समीप मावली रोड पर स्थित सरदारपुरा में बिजली चोरी के मामले को पकडऩे के लिए गई बिजली निगम की विजीलेंस टीम के साथ मारपीट करने की घटना हो गई ।जिस पर पुलिस थाने में मारपीट व राजकार्य में बाधा का प्रकरण दर्ज किया गया है। Vigilance team beaten up if caught stealing power
नाथद्वारा पुलिस से जानकारी के अनुसार अजमेर विद्युत वितरण निगम लिमिटेड राजसमंद के सीवी विजीलेंस के अधिशाषी अभियंता दिनेश चन्द्र स्वर्णकार बिजली निगम के साथी कर्मचारियों एवं सुरक्षा गार्ड आदि के साथ मंगलवार को समीपवर्ती सरदारपुरा गांव पहुंचें । जहां पर एक मकान पर मीटर से पहले केबल काटकर बिजली चोरी करने का प्रकरण सामने आया । इस पर उस मकान मालिक के वहां अधिशाषी अभियंता के साथ टीम पहुंची तो वहां पर जितेन्द्र सिंह राजपूत नरेन्द्र सिंह राजपूत व महेन्द्र सिंह राजपूत पुत्र भोपाल सिंह राजपूत ने अधिशाषी अभियंता स्वर्णकार एवं निगम के कर्मचारियों आदि के साथ गालीगलौच करते हुए मारपीट की एवं मोबाईल तोड़ दिए । वहीं अधिशाषी अभियंता के कांच भी तोड़ दिए । जिस पर स्वर्णकार के द्वारा तीनों के खिलाफ मारपीट करने एवं राजकार्य में बांधा उत्पन्न करने का प्रकरण दर्ज कराया । जिस पर पुलिस ने प्रकरण दर्जकर तफ्तीश प्रारंभ कर दी है ।

Vigilance team beaten up if caught stealing power

संदिग्ध हालात में युवक की मौत
खमनोर. थाना क्षेत्र के सेमा गांव में मायका की मगरी इलाके में सोमवार रात को एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई।
एएएसआई रामसिंह यादव ने बताया कि सेमा में मायका की मगरी निवासी सोहनसिंह (28) पुत्र लहरसिंह की अज्ञात कारणों से मौत हो गई। वह पिता के साथ नाथद्वारा में मजदूरी करता था। सोमवार शाम वह बाइक लेकर अकेला ही नाथद्वारा से घर के लिए निकला। घर से कुछ दूर पहले वह बाइक से गिर गया। परिजनों ने पुलिस को बताया कि वह लडख़ड़ाते हुए घर पहुंचा। युवक ने शराब भी पी रखी थी। रात को उसे उल्टियां भी हुई। परिजन उसे अस्पताल ले जाते उससे पहले ही उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मंगलवार सुबह खमनोर सीएचसी में पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया।

Aswani Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned