राजस्थान में यहां युवक की हत्या से गरमाया माहौल, आक्रोशित लोगों ने आगजनी कर किया प्रदर्शन, पुलिस जाब्ता तैनात

गुर्जर समाज के लोगों ने की वारदात के खुलासे की मांग...

By: dinesh

Updated: 19 Jan 2019, 02:00 PM IST

राजसमंद।

राजसमंद के कांकरोली थाना क्षेत्र के साकरोदा गांव में आज शनिवार को व्यक्ति का शव मिलने से सनसनी फैल गई। हत्या की आशंका के बाद वहां लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। जिसके बाद मौके पर ग्रामीणों को जमावड़ा लग गया। आक्रोशित लोगों ने वारदात के विरोध में साकरोदा चौराहे पर टायर जला दिए और रास्ता रोक लिया। जिससे यातायात में बाधा उत्पन्न हो गई।

 

विरोध प्रदर्शन घटना की जानकारी होने पर जिला पुलिस अधीक्षक भारत भूषण, उप जिला पुलिस अधीक्षक दुर्ग सिंह, सीआई राजेंद्र जैन कुंवारिया, थाना प्रभारी भंवरलाल मेघवाल आदि पुलिस का जाब्ता व राजसमंद पुलिस लाइन से अतिरिक्त जाब्ता मौके पर पहुंचा। जिला पुलिस अधीक्षक के सामने गुजर समाज के साथ ही ग्रामीणों ने भी वारदात के खुलासे की जल्द से जल्द गुहार लगाई।


मृतक का नाम किशन लाल गुर्जर और उम्र 35 वर्ष है। जो नया घर साकरोदा चौराहा का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि मृतक रात को बाइक से घर से मादडी चौराहा के लिए निकला था। मृतक के शरीर पर कई जगहों पर चोटों के निशान थे।

 

प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने मौके पर विधि-विज्ञान प्रयोगशाला, उदयपुर की मोबाइल यूनिट को मौके पर बुलाया। अनुसंधानकर्ता अभय प्रताप सिंह, सुरेश वैष्णव आदि की टीम ने मृतक के शव की बारीकी से जांच की। मृतक के शरीर पर चोटों के निशान, मृतक की स्थिति का गहनता से परीक्षण कर मौके से विभिन्न प्रकार के सबूत एकत्रित किए। पुलिस ने डॉग स्क्वायड भी बुलाया। डॉग स्वॉयड ने करीब एक किलोमीटर की परिधी में घूमकर सुराग जुटाने की कोशिश की।

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned