वीआईपी सुरक्षा में जवान, व्यवस्था के लिए नहीं

वीआईपी सुरक्षा में जवान, व्यवस्था के लिए नहीं
rajsamand

Mukesh Kumar Sharma | Publish: Feb, 09 2016 11:31:00 PM (IST) Rajsamand, Rajasthan, India

उदयपुर रेंज के आईजी  आनंद श्रीवास्तव ने मंगलवार को अपने परिचित के साथ प्रभु श्रीनाथजी की राजभोग

नाथद्वारा।उदयपुर रेंज के आईजी  आनंद श्रीवास्तव ने मंगलवार को अपने परिचित के साथ प्रभु श्रीनाथजी की राजभोग झांकी के दर्शन किए। इस दौरान सभी का मंदिर की स्वागत परंपरानुसार श्रीकृष्ण भंडार के अधिकारी सुधाकर उपाध्याय ने उपरना ओढ़ाकर समाधान किया। यहां पहुंचने पर पुलिस उपाधीक्षक केएस भाटी व थानाधिकारी चन्द्र पुरोहित आदि ने अगवानी की।


तैनात रहा जाब्ता

पुलिस महानिरीक्षक के दर्शन करने आने पर बसस्टैंड से लेकर मंदिर तक पुलिस प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद दिखा। यातायात प्रभारी शांतिलाल  स्वयं बसस्टैंड से जवानों को अलर्ट कर न्यू कॉटेज के बाहर बैंक तिराहे पर कमान संभाले थे। जबकि चौपाटी पर यातायात पुलिस के एक जवान के साथ एक दो होमगार्ड भी तैनात थे।

 आम दिनों पर यहां कई बार एक भी सिपाही नहीं मिलता है। यही नहीं दर्शन करने के बाद आईजी न्यू कॉटेज में रुकने के बाद जिस रोड से जाने वाले थे। उस पर भी अहिल्या कुंड के कोने पर, केशव कॉम्पलेक्स आदि स्थानों पर भी विशेष सतर्कता के साथ सिपाही तैनात रहे, जबकि आम दिनों में शहर की चरमराती यातायात व्यवस्था को सुधारने के लिये प्रशासन के द्वारा अभी तक भी कोई प्रभावी कदम नहीं उठाया गया है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned