रात में राहत, दिन में बढ़ा सर्दी का कहर

अधिकतम तापमान 18.5 डिग्री पहुंचा, दिन में बढ़ी ठिठुरन

राजसमंद. बादल छाए रहने से गुरुवार को दिन में जोरदार ठंड रही। जबकि बीती रात अन्य रातों के मुकाबले राहत भरी गुजरी। गौरतलब है कि बुधवार-गुरुवार की दरमियानी रात्रि को न्यूनतम तापमान 12.5 तथा गुरुवार को दिन का अधिकतम तापमान 18.5 डिग्री रहा। लगातार अधिकतम तापमान गिरने से दिन में सर्दी कहर ढा रही है।

Weather Report Rajsamand
गुरुवार को दोपहर एक बजे तक बादल और धुंध छाई रही जिससे दोपहर को भी सुबह के 8 बजे जैसा एहसास रहा। दोपहर करीब सवा एक बजे से हल्की धूप खिली, बाद में तीन बजे से पुन: बादल घिर आए, इससे सर्दी का असर दिनभर काफी तेज रहा। जरूरी कामों को छोड़कर भी लोग तापते नजर आए। वहीं शाम चार बजे के बाद पुन: सर्दी का असर काफी तेज हो गया, जिसके चलते शाम से ही बाजारों में सन्नाटा पसरना शुरू हो गया, ९ बजे तक तो शहर के मुख्य मार्गों पर भी एक दो वाहन ही गुजरते दिखे। इधर सर्दी का कहर बढऩे से मवेशियों को खासी परेशानी हो रही है। दिन में धूप नहीं खिलने से सारा दिन मवेशी कांपते दिख रहे हैं।

Aswani Reporting
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned