scriptदूसरी जाति की युवती के साथ लिव इन में रह रहे युवक ने लोगों के तानों से तंग आकर की आत्महत्या | Youth committed suicide in live in relationship in rajasthan | Patrika News

दूसरी जाति की युवती के साथ लिव इन में रह रहे युवक ने लोगों के तानों से तंग आकर की आत्महत्या

locationराजसमंदPublished: May 06, 2019 11:48:25 pm

Submitted by:

abdul bari

उम्मेदसिंह अन्य समाज की युवती के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रहा था। उसके दो माह मा बेटा भी है। अन्य समाज की युवती के साथ रहने पर समाज व गांव के लोग लंबे समय से उलाहना दे रहे थे।

 लिव इन

दूसरी जाति की युवती के साथ लिव इन में रह रहे युवक ने लोगों के तानों से तंग आकर की आत्महत्या

देवगढ़/राजसमंद.

दूसरे समाज की युवती के साथ लिव इन रिलेशनशिप (live in relationship) में रहने पर समाज व ग्रामीणों की आए दिन की उलाहना से तंग आकर एक युवक ने कुएं में छलांग लगा कर आत्महत्या कर ली। इस तरह युवक के जातिवाद की बलि चढऩे की खौफनाक वारदात की पुलिस द्वारा समग्र पहलुओं से जांच की जा रही है।
पुलिस के अनुसार दो दिन से लापता नीमझर निवासी उम्मेदसिंह (23) पुत्र नारायणसिंह चुंडावत का शव गांव के ही कुएं में पड़ा मिला। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से सोमवार सुबह शव बाहर निकलवाया। पुलिस ने शव को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र देवगढ़ के मुर्दाघर में रखवाया, जहां मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया। उम्मेदसिंह अन्य समाज की युवती के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रहा था। उसके दो माह मा बेटा भी है। अन्य समाज की युवती के साथ रहने पर समाज व गांव के लोग लंबे समय से उलाहना दे रहे थे। आए दिन ताने मारने और उलाहना से युवक तंग आ गया। इसके चलते युवक ने कुएं में छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली।
पिता-भाई की पहले ही मृत्यु
आत्महत्या करने वाले युवक के पिता नारायणसिंह व भाई की भी पहले मृत्यु हो चुकी थी। ऐसे में उम्मेदसिंह व उसकी मां दोनों नीमझर में रहे थे। उसके बाद यह युवक ने अन्य समाज की युवती से लिव इन रिलेशनशिप में साथ रहने लगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो