scriptऐसी मौत नहीं सुनी होगी आपने | Youth death due to falling into the pothole | Patrika News

ऐसी मौत नहीं सुनी होगी आपने

locationराजसमंदPublished: Sep 20, 2018 10:37:46 am

Submitted by:

laxman singh

भीलवाड़ा के शिवपुर थाना क्षेत्र की घटना, मोबाइल छीन भागते बदमाश को पकडऩे दौड़े युवक की खड्ढे में गिरने से मौत, परिजनों ने भीम में किया प्रदर्शन, लगाए हत्या के आरोप

Rajsamand news,Rajsamand Hindi news,Rajsamand local news,rajsamand latest news,rajsamand crime news,

ऐसी मौत नहीं सुनी होगी आपने

राजसमंद. मोबाइल छीनकर भागते बदमाश को पकडऩे के लिए बाइक से पीछा कर रहे पीडि़त युवक की पानी से भरे खड्ढे में गिरने से मौत हो गई। अजीतगढ़ से शिवपुर मार्ग पर हादसा होने के बाद भीलवाड़ा के शिवपुर चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को बाहर निकाला, तब तक दम तोड़ दिया। इधर, परिजन हत्या कर युवक का शव खड्ढे में डालने का आरोप लगाते हुए ग्रामीणों ने भीम थाने के बाहर प्रदर्शन किया। बाद में भीलवाड़ा पुलिस भी भीम पहुंच गई और ग्रामीणों से समझाइश की गई। अब गुरुवार सुबह पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

पुलिस के अनुसार लापसी काबडिय़ा (भीम) निवासी देवेन्द्रसिंह (23) पुत्र गणपतसिंह बाइक पर अजीतगढ़ से भीम की तरफ लौट रहा था। चलती बाइक पर मोबाइल पर बात कर रहा था, तभी सामने से आए तीन बाइक सवार युवकों ने मोबाइल छीन लिया और भीलवाड़ा की तरफ चलते बने। इस पर पीडि़त देवेंद्रसिंह ने पास ही खड़े भीम के तीन मित्रों से मदद मांगी और तीनों युवकों ने बाइक से पीछा किया। कुछ ही दूरी के बाद आरोपित युवकों को पकड़ कर धुनाई शुरू कर दी, मगर बीच बचाव कर तीनों ही बदमाश फिर बाइक स्टार्ट कर भाग गए। इसके बाद देवेंद्रसिंह उसके दो साथियों के साथ फिर पीछा करने लगा, तभी अजीतगढ़ से शिवपुर के बीच पानी से भरे खड्ढे में गिर गया। बाद में शिवपुर थाना पुलिस के जवान ने अन्य लोगों की मदद से देवेंद्रसिंह को खड्ढे से बाहर निकाला, तब तक दम तोड़ दिया। बाद में परिजन भी पहुंच गए और उसके शव को लेकर भीम पहुंच गए, जहा पुलिस थाने के बाहर शव रखकर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया। सूचना पर भीलवाड़ा पुलिस भी पहुंच गई और देर रात समझाइश के बाद शव को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भीम के मुर्दाघर में रखवा दिया गया। कानून व्यवस्था बिगडऩे की आशंका पर भीम पुलिस भी पहुंच गई और काफी देर तक समझाइश की गई। फिर भी लोग नहीं माने।

आरोपित बदमाशों का नहीं सुराग
घटना के बाद बाइक सवार तीनों उचक्के फरार हो गए, जिनकी तलाश के लिए भीलवाड़ा के साथ भीम पुलिस ने भी आस पास के मार्गों पर तलाश की, मगर देर रात तक कोई सुराग नहीं लग पाया। बदमाशों के हुलिये के आधार पर संबंधित अन्य पुलिस थानों को भी सूचित कर दिया। लोगों ने क्षेत्र में दिनोंदिन बढ़ती चोरी, लूट की घटनाओं को लेकर भी पुलिस व प्रशासन के प्रति असंतोष जताया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो