डायन प्रथाः  आंगनबाड़ी सेविका को पिलाया मूत्र, किया अर्ध्दनग्न

डायन प्रथाः  आंगनबाड़ी सेविका को पिलाया मूत्र, किया अर्ध्दनग्न
Witch torture

Shribabu Gupta | Publish: Aug, 11 2015 11:11:00 PM (IST) Ramgarh, Jharkhand, India

एक आंगनबाड़ी सेविका को डायन के नाम पर उसी के पति और बेटी के सामने लाठी-डंडे से मारपीट कर मूत्र पिलाया गया...

रामगढ़। अभी रांची के पास मांडर में हुई डायन के नामपर पांच महिलाओं की हत्या का मामला शांत भी नहीं हुआ था कि दूसरा मामला ओरमांझी से सामने आ गया है। यहां एक आंगनबाड़ी सेविका को डायन के नाम पर मूत्र पिलाने का मामला सामने आया है।

जानकारी के अनुसार ओरमांझी के बरतुआ गांव में 40 वर्षीय महिला सुमित्रा देवी को उसी के पति और बेटी के सामने लाठी-डंडे से मारपीट कर मूत्र पिलाया गया और मल खिलाने का भी प्रयास किया गया। साथ ही उसे बाल पकड़कर मोहल्ले में घसीटकर निर्वस्त्र भी किया गया।

पीड़िता ने दो जेठ, दो गोतनियां, सास सहित अन्य लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने पीड़िता के लिए एक सेक्शन फोर्स भी उपलब्ध कराया है। मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पीड़िता के जेठ गंशू गंझू को गिरफ्तार कर लिया है।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned