भू-माफिया घोषित होते ही आजम खान पर 10 और मुकदमे दर्ज, अब तक रजिस्टर हुए 23 केस

भू-माफिया घोषित होते ही आजम खान पर 10 और मुकदमे दर्ज, अब तक रजिस्टर हुए 23 केस

Rahul Chauhan | Updated: 19 Jul 2019, 02:29:48 PM (IST) Rampur, Rampur, Uttar Pradesh, India

खबर की मुख्य बातें-

-किसानों द्वारा जमीन कब्जाने की दी गई तहरीर के आधार पर रामपुर पुलिस ने 10 दिन में कुल 23 मुकदमे दर्ज किए हैं

-किसानों ने अपनी तहरीर में पुलिस अधिकारियों पर डराने और धमकाने का आरोप लगाया है

-इसके लिए एक टीम का गठन किया गया है

रामपुर। समाजवादी पार्टी से रामपुर सांसद आजम खान की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही है। प्रशासन द्वारा भू-माफिया घोषित किए जाने के बाद आजम खान पर शुक्रवार को 10 और केस दर्ज हो गए हैं। किसानों द्वारा जमीन कब्जाने का आरोप लगाते हुए दी गई तहरीर के आधार पर रामपुर पुलिस ने 10 दिन में कुल 23 मुकदमे दर्ज किए हैं।

यह भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश सरकार ने azam khan को घोषित किया भू-माफिया, डरा-धमकाकर किसानों की जमीन कब्जाने का है आरोप

रामपुर पुलिस अधीक्षक डॉ अजय पाल शर्मा ने बताया कि आजम खान पर जमीन कब्जाने के अभी तक 23 केस दर्ज किए गए हैं। किसानों ने अपनी तहरीर में पुलिस अधिकारियों पर डराने और धमकाने का आरोप लगाया है। इसके लिए एक टीम का गठन किया गया है। जो पूरे मामले की जांच कर रही है। वहीं आजम खान ने इन सभी मुकदमों को खारिज करते हुए कहा कि भाजपा को हराकर मैंने लोकसभा चुनाव में जीत दर्ज की है, इसी की सजा मुझे मिल रही है।

उन्होंने कहा कि मेरे ऊपर लगे सभी आरोप गलत हैं, इन आरोपों की जांच होनी चाहिए। चारों तरफ मेरे दुश्मन फैले हुए हैं।मालूम हो कि उत्तर प्रदेश की रामपुर लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान पर गुरुवार को एक बार फिर आरोपों और मुकदमों की बौछार हुई। पहले से इतने सारे मुकदमों की मार झेल रहे आजम खान पर गुरुवार को अजीमनगर थाने में किसानों ने दस और मुकदमे दर्ज कराए।

यह भी पढ़ें : छात्रा से छेड़छाड़ कर रहा था विशेष समुदाय का युवक, शोर मचा तो लोगों ने कर दी 'ठुकाई'

गौरतलब है कि किसानों ने पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाए हैं कि आजम खान और पूर्व पुलिस अधिकारी आले हसन ने उनकी जमीन कब्जाकर जौहर यूनिवर्सिटी में मिला दी। इसके बाद प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए आजम खान का नाम उत्तर प्रदेश एंटी भू माफिया पोर्टल पर दर्ज कराया है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned