scriptशादी की जिद पर अड़ गयी प्रेमिका, आधी रात में पहुंच गयी प्रेमी के घर और फिर…. | A girl reachd in lover home at midnight for marriage | Patrika News

शादी की जिद पर अड़ गयी प्रेमिका, आधी रात में पहुंच गयी प्रेमी के घर और फिर….

locationरामपुरPublished: Aug 23, 2019 05:15:32 pm

Submitted by:

jai prakash

मुख्य बातें

दोनों एक ही समुदाय के
घरवालों ने मिलने पर लगा दी थी रोक
प्रेमिका आधी रात में पहुंच गयी प्रेमी के घर

nikah_12345.jpg

रामपुर: जनपद के मिलक थाना क्षेत्र में एक प्रेमिका प्रेमी से शादी की जिद पर उसके घर पहुंच गयी। जहां प्रेमी के घरवालों ने उसका विरोध किया। जिस पर लड़की के घरवाले भी पहुंच गए। जिस पर दोनों पक्षों में मारपीट हो गयी। बाद में हुई पंचायत के बाद दोनों पक्षों में निकाह पर सहमती बन गयी।

ऐसी जगह छुपाकर जेल में चरस ले जा रहा था युवक देखकर पुलिस भी रह गई हैरान

ये है मामला

जानकारी के मुताबिक सिहारी गांव निवासी एक ही समुदाय के युवक और युवती के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसकी जानकारी होने पर दोनों के परिजनों ने उनके मिलने पर रोक लगा दी। युवती अपने प्रेमी से निकाह करने की जिद पर अड़ गई। उसके घर से बाहर निकलने पर पाबंदी लगा दी गई। बुधवार की रात दो बजे युवती प्रेमी के घर जा पहुंची। प्रेमिका को रात के दो बजे अपने घर के दरवाजे पर खड़ा देख प्रेमी के होश उड़ गए। युवक के परिजनों ने युवती को उसके घर वापस लौटने को कहा। युवती ने वापस जाने को मना किया और युवक के साथ निकाह करने की जिद पर अड़ गई।

शर्मनाक: प्लाट में बच्चे की हत्या का था ऐसा सुराग कि पुलिस का भन्ना गया दिमाग, माता-पिता समेत तीन को भेजना पड़ा जेल

दोनों पक्षों में हुआ समझौता

कुछ देर बाद युवती के परिजन युवक के घर जा पहुंचे और हमला कर दिया। मारपीट में युवक की मां घायल हो गई। ग्रामीणों ने बीच-बचाव कराने के बाद पुलिस को सूचना दी। पुलिस दोनों पक्षों को लेकर कोतवाली आई। इसके बाद युवक और युवती के परिजन दोनों के निकाह पर सहमत हो गए। गुरुवार दोपहर बाद दोनों पक्षों ने समझौता करने की बात कहते हुए एक-दूसरे के खिलाफ कार्रवाई करने से इन्कार कर दिया।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो