script

Rampur: लॉक डाउन से बेखौफ बदमाशों ने युवक की गोली मारकर कर दी हत्या

locationरामपुरPublished: May 27, 2020 06:27:11 pm

Submitted by:

jai prakash

Highlights -मृतक बाइक से जा रहा था घर, तभी हुआ जानलेवा हमला -अवैध संबंधों के चलते बताई जा रही हत्या की मुख्य वजह -पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज कर लिया है मामला

murder.jpg

Youth killed by assault with knife

रामपुर: देर रात एक बाइक सवार युवक ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर दूसरे युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्यारे घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। घटना के बाद तीनों थांनो की पुलिस वहां पहुंची। सीओ सिटी, एडिशनल एसपी, एसपी भी घटना स्थल पर पहुंचे। जहां पर उन्होंने मीडिया से कहा कि बहुत ही जल्द घटना का अनावरण किया जाएगा। हत्यारों को गिरफ्तार करके जेल भेजा जाएगा। कई जगहों पर दबिशें भी दी गईं हैं पर अभी हत्यारे हमारी पकड़ से दूर हैं पर बहुत जल्द हम उन्हें गिरफ्तार करके जेल भेजेंगे।

लाठी-डंडे लेकर आमने-सामने आए दो समुदाय के लोग, दिखा खौफनाक मंजर

घर जाते वक्त की हत्या

घटना थाना गंज के तहसील सदर इलाके की है जहां पर मृतक ताबिश अपनी बाइक पर सवार होकर घर जा रहा था कि अचानक से एक बाइक पर तीन लोग आए जिन्होंने दो गोलियां ताबिश पर दागी। दो गोलियां लगते ताबिश जमीन पर गिर गया । थोड़ी ही देर में राहगीरों ने पुलिस को काल की सबसे पहले 112 पुलिस वहां पहुंची उसके बाद गंज थाना नगर कोतवाली ओर सिविल लाइन पुलिस भी वहां पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर जिला अस्पताल भेजा है। आज शव की पीएम किया जा रहा है थोड़ी ही देर बाद शव को पुलिस परिजनों को सौपेंगी।

Startup शुरू करने वालों के लिए खुशखबरी, जमीन आवंटन में मिलेगा 20 प्रतिशत आरक्षण

ये बताई जा रही वजह

गंज कोतवाली कोतवाल रामवीर सिंह यादव ने बताया कि एक नामजद सहित 2 अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। कुछ अवैध सम्बन्धों की बात भी सामने आ रही है। बिना जांच पड़ताल किये ये कहना ठीक नही होगा । जांच की जा रही है। मरने वाले युवक ताबिश का मारने वाले युवक आजाद की पत्नी से अवैध सम्बंध की इस घटना की बझेह बताई जा रही है। हम लोग एक एक पहलू पर अच्छी तरह से पड़ताल कर रहें है ।

ट्रेंडिंग वीडियो