script

अब्‍दुल्‍ला आजम का बड़ा बयान, इस वजह से मुस्लिमों को वाेटिंग में हो रही काफी दिक्‍कत

locationरामपुरPublished: Apr 23, 2019 09:49:23 am

Submitted by:

sharad asthana

केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी और उनकी पत्‍नी ने गांव शंकरपुर के बूथ नंबर 355 पर वोट डाला
कहा- बयान बहादुरों का टाइम खत्‍म हो गया है
गठबंधन के उम्‍मीदवार आजम खान के बेटे ने लगाए मशीन खराब होने के आरोप

Mukhtar Abbas Naqvi

अब्‍दुल्‍ला आजम का बड़ा बयान, इस वजह से मुस्लिमों को वाेटिंग में हो रही काफी दिक्‍कत

रामपुर। उत्‍तर प्रदेश की रामपुर लोकसभा सीट पर मंगलवार सुबह मतदान शुरू हो गया। केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने गांव शंकरपुर के बूथ नंबर 355 पर वोट डाला। वहीं, गठबंधन के उम्‍मीदवार आजम खान के बेटे अब्‍दुल्‍ला आजम ने आरोप लगाया कि जिले में 300 मशीनें खराब हैं। इस वजह से मुस्लिम लोगों को वोट डालने में दिक्‍कत आ रही है।
यह भी पढ़ें

Election Live: मुरादाबाद में बदली गईं 8 वीवीपैट, भाजपा एमएलसी ने पहला वोट डालकर लोगों से की यह अपील

यह कहा नकवी ने

केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी और उनकी पत्‍नी ने सुबह ही अपने मताधिकार का प्रयोग कर लिया। मुख्‍तार अब्‍बास नकवी ने वोट डालने के बाद कहा, समाज का सभी हिस्‍सा इस लोकतंत्र को मजबूत करने के लिए अपने मताधिकार का प्रयोग करता है। प्रधानमंत्री मोदी ने जाति, धर्म और भ्रष्‍टाचार का वने-वे खत्‍म करके विकास और विश्‍वास का जो हाई-वे तैयार किया है, लोग उसे मजबूती देने के लिए अपने माताधिकार का प्रयोग कर रहे हैं। आजम खान व उनके बेटे के बयान को लेकर उन्‍होंने कहा, बयान बहादुरों का टाइम खत्‍म हो गया है। अब वोटर तय करेगा कि देश की तस्‍वीर और तकदीर कैसी और किस तरह की होगी।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App .

ट्रेंडिंग वीडियो