scriptRaksha Bandhan 2021: अभिनेत्री जया प्रदा ने आजम खान के गढ़ भेजीं राखी व मिठाईयां, जानिए क्यों | actress jaya prada sent rakhi and sweets to rampur on raksha bandhan | Patrika News

Raksha Bandhan 2021: अभिनेत्री जया प्रदा ने आजम खान के गढ़ भेजीं राखी व मिठाईयां, जानिए क्यों

locationरामपुरPublished: Aug 22, 2021 10:30:41 am

Submitted by:

Rahul Chauhan

Raksha Bandhan 2021. अभिनेत्री जया प्रदा ने रामपुरवासियों को बधाई दी है। त्योहारों पर रामपुर की जनता से मिलने आती हैं जया। रामपुर से सांसद भी रह चुकी हैं।

jaya_prada.jpg
रामपुर। Raksha Bandhan 2021. पूर्व सांसद एवं फिल्म अभिनेत्री जया प्रदा (Jaya Prada) ने हर साल की तरह इस साल भी रक्षाबंधन (Raksha Bandhan) के पर्व पर रामपुर (Rampur) में राखियां और मिठाइयां भेजी हैं। दरअसल, जया प्रदा रामपुर की जनता से मिलने अक्सर यहां आया करती हैं। लोगों के बीच उनकी अच्छी पकड़ होने की के चलते ही उन्होंने एक बार सांसद का चुनाव वर्तमान सांसद आजम खान के विरोध के बावजूद जीता। हालाकिं 2019 में वह लोकसभा का चुनाव यहीं से हार भी गईं। लेकिन चुनाव हारने के बाद भी वह रामपुर की जनता से जुड़ी हैं।
यह भी पढ़ें

रामलला की कलाई पर बंधेगी एक राखी, कान्हा के हाथों पर सजेंगी तीन राखियां

बता दें कि होली, दीवाली, ईद, बैसाखी के पर्व पर जया अक्सर यहां आया करती हैं और लोगों से मिलती हैं। इसके साथ ही वह अनाथ आश्रम में जाकर बुजुर्गों और बाल शिशु निकेतन में जाकर अनाथ बच्चों से भी मिलती हैं। रामपुर में जब वह लोगों से मिलती हैं तो उनसे एक ही बात कहती हैं कि आप लोगों ने मुझको जो 2 बार अपना कीमती वोट देकर प्यार दिया, मनोबल बढ़ाया, इसे मैं जीवन में कभी भूल नहीं पाऊंगी। वहीं अब रक्षाबंधन के पर्व पर उन्होंने रामपुर में अपने मुंह बोले भाइयों के लिए राखी व मिठाई भेजी हैं।
यह भी पढ़ें

Raksha Bandhan 2021 Rangoli Design: रक्षाबंधन के शुभ अवसर पर बनाएं खूबसूरत मनमोहक रंगोली

मां के नाम से बनवाया है कॉलेज

गौरतलब है कि रामपुर में जयप्रदा की मां के नाम से नीलावेणी कॉलेज है। जिसमें यहां की युवतियां जीएनएम व एएनएम की डिग्री लेने के लिए पढ़ाई कर रही हैं। अक्सर जयप्रदा भी कॉलेज में आती हैं और उनके उज्जवल भविष्य की कामना करती हैं। नीलामी कॉलेज की नीव स्वर्गीय ठाकुर अमर सिंह की मौजूदगी में जय प्रदा और कई समाजवादी पार्टी के बड़े नेताओं द्वारा रखी गई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो