scriptVIDEO: उर्दू गेट टूटने से आजम खान के बाद सपा के इस नेता का भड़का गुस्सा, दे दी कत्ले आम की धमकी, वायरल हो रहा वीडियो | after azam khan, angry sp worker controversial threat | Patrika News

VIDEO: उर्दू गेट टूटने से आजम खान के बाद सपा के इस नेता का भड़का गुस्सा, दे दी कत्ले आम की धमकी, वायरल हो रहा वीडियो

locationरामपुरPublished: Mar 14, 2019 03:19:02 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

-सपा नेता का वीडियो वायरल-खुले मंच से लाशें बिछाने की दी धमकी-पुलिस वीडियो की जांच में जुटी

rampur

VIDEO: उर्दू गेट टूटने से आजम खान के बाद सपा के इस नेता का भड़का गुस्सा, दे दी कत्ले आम की धमकी, वायरल हो रहा वीडियो

रामपुर। उर्दू गेट टूटने के बाद से आजम खान और उनके समर्थक गुस्से में हैं। एक ओर जहां आजम खान रामपुर प्रशासन से खफा है, वहीं अब सपा नेता का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें उन्होंने खुले मंच से अधिकारियों को धमकी दी है। वीडियो में सपा नेता कत्ल करके लाशें बिछाने की धमकी दे रहे हैं।
खबरों के मुताबिक वीडियो में धमकी दे रहा शख्स रामपुर के विधानसभा 37 के वार्ड नम्बर 23 का सभासद है। लंबे समय से समाजवादी पार्टी का सक्रिय कार्यकर्ता है। वीडियो में देखा जा सकता है कि खुला चैंलेंज देते हुए कह रहा है कि मैं लोगों की तरफ से यह दावा करता हूं कि अब ज़िले की किसी इमारत को तोड़ने के लिए प्रशासन ने हाथ भी लगाने की कोशिश की तो हम उन अफसरानों की लाशें बिछा देंगे।
वीडियो बीती रात का बताया जा रहा, सोशल मीडिया पर यह वीडियो बहुत तेजी के साथ वायरल हो रहा है। पुलिस महकमा यानी जो सोशल मीडिया सेल है इस वीडियो की जांच पड़ताल में जुटा है। आपको बता दें कि बीते 6 मार्च को ज़िले के कलेक्टर ने बिना अनुमति के ढाई साल पुराने उर्दू गेट तुड़वा दिया गया। जिसे लेकर सपा नेता आज़म खान भड़क गए। उन्होंने ज़िले के कलेक्टर को धमकी दी कि अगर हिम्मत है तो नगर में अभी बहुत इमारतें बिना किसी एनोसी के बनी हुई है उन्हें तुड़बा दें, उसके बाद उनकी पत्नी राज्यसभा सदस्य तंजीम फातिमा ने एक पत्र लिखकर डीएम पर तंज कसते हुए कहा डीएम सहाब जहां आपने उर्दू गेट तोड़ा है। वहां पर शहीद सरदार भगत सिंह की प्रतिमा लगवा दो। उसी क्रम में अब एक सपा कार्येकर्ता ने सारी हदें पार करके एक वीडियो वायरल किया है जिसको लेकर प्रशासन में हड़कम्प मच गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो