scriptRampur: आजम के जेल जाते ही मिठाई खाकर 93 साल की शहजादी बेगम बोलीं अभी पूरा नहीं हुआ इंसाफ | After azam khan jail his enemy celebrate with sweets | Patrika News

Rampur: आजम के जेल जाते ही मिठाई खाकर 93 साल की शहजादी बेगम बोलीं अभी पूरा नहीं हुआ इंसाफ

locationरामपुरPublished: Feb 26, 2020 06:29:04 pm

Submitted by:

jai prakash

Highlights-आजम खान को पत्नी और बेटे के साथ भेजा गया न्यायिक हिरासत में -जन्म प्रमाण पत्र के मामले में अदालत ने लिया है एक्शन -आजम के विरोधियों ने शहर में मनाया जश्न -93 साल की शहजादी बेगम ने जल्द जमीन वापस दिलाने की मांग की

faisal.jpg

रामपुर: सपा सांसद आजम खान को अदालत ने बुधवार को छह दिन के लिए न्यायिक हिरासत में जेल भेजने का आदेश दिया, तो उनके समर्थकों में मायूसी छा । वहीँ एक तरफ रामपुर में जश्न भी शुरू हो गया। इसका नजारा यतीमखाने में देखने को मिला। यहां आजम के मुखालफत करने वाले फैसल लाला खां ने यतीमखाने के पीड़ितों के साथ मिठाई बांटकर ख़ुशी का इजहार किया।

दिल्ली हिंसा में बुलन्दशहर के एक और युवक की गोली लगने से मौत, इलाके में मचा कोहराम

ये बोले विरोधी
फैसल लाला ने कहा कि सपा सरकार में आज़म खान ने कहा था ऊपर के फैसले ऊपर वाला करता है और ज़मीन के फ़ैसले हम करते हैं, लेकिन आज आज़म खान को अल्लाह ने एहसास करा दिया कि ऊपर के फैसले भी अल्लाह करता है और ज़मीन के फैसले भी उसी के ज़ेरे असर होते हैं। सपा सरकार में आज़म खान ने अपने राजनैतिक मुख़ालिफ़ों को झूठे मुक़दमें लगाकर जेल में डलवाया था और सैकड़ों गरीबों की जगहों पर नाजायज़ कब्ज़ा करके अपना साम्राज्य खड़ा किया था। फैसल लाला ने कहा कि यह अल्लाह का इंसाफ है अल्लाह ने रामपुर के गरीबों मज़लूमों को न सिर्फ इंसाफ दिया है। बल्कि हर उस ज़ालिम को एहसास करा दिया है जो सत्ता के नशे में चूर होकर ज़मीन पर कमज़ोरों पर ज़ुल्म ढा रहा है।

पूर्व राज्यपाल अजीज कुरैशी ने CAA Protest में दिया था विवादित बयान, अब मामला दर्ज

अब ये और चाहिए
93 वर्षीय शहज़ादी बेग़म ने कहा कि आज भी मुझे वह मंज़र याद है जब हमें और हमारे बच्चों को आज़म खान ने रात को 3 बजे पुलिस से पिटवाया था और हमे हमारे घर से निकलवाया था। बाद में हमारे घर पर बुलडोज़र चलवाकर पूरे घर को मलवे में तब्दील कर दिया था और हमारी जगह पर कब्ज़ा कर लिया था। आज हम बहुत खुश हैं। जैसा उन्होंने हमारे बच्चों के साथ किया था वैसा ही अल्लाह ने आज उनके साथ किया है। अब बस हमें अपनी जगह मिलने का इंतेज़ार है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो