scriptVideo: डीएम ने कहा- प्रशासन पूरी तरह तैयार है, Akhilesh Yadav बोले- अभी रामपुर नहीं जाऊंगा | Akhilesh Yadav Rampur Visit Latest Update News In Hindi | Patrika News

Video: डीएम ने कहा- प्रशासन पूरी तरह तैयार है, Akhilesh Yadav बोले- अभी रामपुर नहीं जाऊंगा

locationरामपुरPublished: Sep 09, 2019 02:58:45 pm

Submitted by:

sharad asthana

Highlights

अब 13 और 14 सितंबर काे रामपुर आएंगे Akhilesh Yadav
मोहर्रम और गणेश विसर्जन को देखते हुए टाला दौरा
पुलिस और प्रशासन ने ली राहत की सांस

akhilesh_yadav_2.jpg
रामपुर। जनपद में सपा प्रमुख अखिलेश यादव का दो दिवसीय दौरा कैंसल हो गया है। इसके लिए स्थानीय प्रशासन ने तैयारियां भी पूरी कर ली थी लेकिन सोमवार सुबह ही अखिलेश यादव ने दौरा टालने का ऐलान किया। उन्‍होंने सोमवार को एक प्रेस कांफ्रेंस कर इस दौरे को टालने की जानकारी दी।
यह है वजह

सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि मोहर्रम और गणेश विसर्जन को देखते हुए वह अपना रामपुर का कार्यक्रम टाल रहे हैं। वह 13 और 14 सितंबर का रामपुर का अपना अगला कार्यक्रम जिला प्रशासन को भेज देंगे। साथ ही वह इस दौरान होने वाले अन्‍य कार्यक्रमों की जानकारी भी उनको दे देंगे। अखिलेश यादव का प्रोग्राम टलने के बाद जिला प्रशासन ने राहत की सांस ली।
यह भी पढ़ें

Akhilesh Yadav का विरोध नहीं करेगी कांग्रेस, फैसल लाला पर हो सकती है कार्रवाई!

दौरे की तैयारी में जुटा हुआ था प्रशासन

वहीं, सोमवार सुबह तक पुलिस और प्रशासन अखिलेश यादव के दौरे की तैयारी में जुटा हुआ था। एसपी अजय पाल शर्मा ने कहा था कि कार्यक्रम प्राप्त हुआ है। शाम को 4 बजे वह यहां पर पहुंचेंगे। जनपद में मोहर्रम और गणेश चतुर्थी काे देखते हुए धारा 144 लगी हुई है। सुरक्षा व्यवस्था एकदम दुरुस्त है।
यह कहा था डीएम ने

डीएम आंजनेय कुमार सिंह ने कहा था कि जिले में मोहर्रम और गणेश चतुर्थी काे देखते हुए व्‍यवस्‍था की गई है। मोहर्रम का मामला बहुत संवेदनशील होता है। हमारी पूरी तैयारी है। प्रशासन पूरी तरह से तैयार है। उन्‍होंने कहा था कि गांधी समाधि पर किसी को धरना-प्रदर्शन की इजाजत नहीं मिलेगी। कांग्रेसियों ने भी आवेदन किया था। उसको खारिज कर दिया है। अखिलेश यादव को भी किसी तरह से यहां प्रदर्शन करने की परमीशन नहीं दी जाएगी। जिले में धारा 144 लगी हुई है। उनके लिए सभी पार्टियां और राजनीतिक दल बराबर हैं। किसी को भी धरना-प्रदर्शन करने की इजाजत नहीं मिलेगी।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो