script

अखिलेश यादव ने खोला सस्पेंस, जानिए कब आएंगे रामपुर आजम खान के समर्थन में

locationरामपुरPublished: Sep 10, 2019 10:02:36 am

Submitted by:

jai prakash

हाइलाइट्स

9 सितम्बर को किया था रामपुर कूच का आह्वान
प्रशासन ने नहीं दी थी इजाजत
अब दोबारा आकर करेंगे आजम के परिजनों से मुलाकात

Akhilesh Yadav

Akhilesh Yadav File Photo

रामपुर: सपा सांसद आजम खान(Azam Khan) के समर्थन में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव(Akhilesh Yadav) 9 सितम्बर को रामपुर में विरोध प्रदर्शन के लिए पहुंच रहे थे। लेकिन प्रशासन ने मुहर्रम को लेकर उनके दौरे पर असहमति जताते हुए आने की इजाजत नहीं दी। माहौल देखते हुए अखिलेश(Akhilesh Yadav) ने भी प्रशासन की बात मान ली। अब अखिलेश ने ऐलान किया है कि वो 13 और 14 सितम्बर को रामपुर आयेंगे। वहीँ उन्होंने स्थानीय प्रशासन पर सरकार के दबाब में काम करने का आरोप लगाया है।

अखिलेश ने खोला राज क्यों नहीं पहुंचे आजम के समर्थन में रामपुर

13-14 को आएंगे

रामपुर कूच का ऐलान अखिलेश यादव(Akhilesh Yadav) ने करके पुलिस प्रशासन की नींद उड़ा दी थी। वहीँ प्रशासन ने मुहर्रम के दौरान कानून-व्यवस्था को लेकर दौरान टालने को कहा। जिस पर अखिलेश यादव(Akhilesh Yadav) मान गए। उन्होंने स्थानीय प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार के दबाब में स्थानीय अधिकारी काम कर रहे हैं। एक व्यक्ति पर इतने मुकदमे वो भी इतने कम समय में सवाल खड़े कर रहे हैं। वे 13 और 14 को रामपुर जाकर आजम(Azam Khan) के परिजनों से मिलेंगे।

यूपी सरकार ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव से की थी एक अपील जिसे अखिलेश ने….

लगातार दर्ज हो रहे मुकदमे

यहां बता दें कि रामपुर में सांसद आजम खान(Azam Khan) और उनके बेटे व नजदीकियों पर पिछले दो से ढाई महीनों में कई मुकदमे दर्ज हुए हैं। अकेले आजम खान पर ही पचास से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं। उन्हें रामपुर प्रशासन ने भू-माफिया तक घोषित कर दिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो