यूपी: कार्यकर्ता बोला इंस्पेक्टर ने पीटा है, गुस्साए नेताओं ने कहा फूंक देंगे थाना

रामपुर के एक पुलिस थाने में पहुंचे हिंदू वादी नेताओं ने जमकर हंगामा किया। आरोप है कि इंस्पेक्टर ने बजरंग दल के एक कार्यकर्ता की पिटाई कर दी। इस पर गुस्साए बजरंगदल पदाधिकारी थाने में ही धरना देकर बैठ गए और कह दिया कि अब हाथ लगाकर दिखाओं थाना फूंक देंगे।

By: shivmani tyagi

Updated: 04 Jun 2021, 08:20 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

रामपुर ( rampur ) थाना पटवाई पुलिस पर प्रताड़ना का आराेप लगाते हुए हिंदूवादी नेताओं ने हंगामा कर दिया। इंस्पेक्टर काे खरी-खौटी सुनाते हुए थाना तक फूंक देने की चेतावनी दे डाली। अब यह वीडियाे सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ( rampur police ) ने पूरे मामले में जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: यूपी: बाइक सवार बदमाशों ने तमंचे के बल पर बैंक लूटा

वायरल वीडियो में कुछ हिन्दूवादी नेता अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए दिखाई दे रहे हैं। ये लाेग प्रदेश सरकार के बारे में भी भला-बुरा बोल रहे हैं। वायरल हो रहे वीडियो में थानेदार को भड़काने और उकसाने जैसे शब्दों का प्रयाेग किया जा रहा है। दरअसल थाने में मौजूद एक कार्यकर्ता ने आरोप लगाया कि उसे इंस्पेक्टर ने पीटा है। इस पर संगठन पदाधिकारियाें का गुस्सा फूट पड़ा। गुस्साए नेताओं ने साफ कह दिया अब एक बार कार्यकर्ता काे हाथ लगाकर दिखाओं थाना फूंक देंगे।

यह भी पढ़ें: बदलाव: अब स्नातक कृषि के छात्र पढेंगे 'फंडामेंटल्स ऑफ बायोटेक्नोलॉजी'

दरअसल यह पूरा प्रकरण दहेज हत्या (murder ) के एक मामले जुड़ा हुा है। इस मामले में पांच लोगों के विरूद्ध मुकदमा दर्ज हुआ था। हिंदूवादी नेता एक पक्ष की पैरवी करने थाने चले गए। इन्हाेंने इंस्पेक्टर से मामले में मदद करने के लिए कहा। इस पर इंस्पेक्टर ने यह कह दिया कि पूरे मामले की मॉनेटरिंग पुलिस क्षेत्राधिकारी कर रहे हैं जाे भी करेंगे वहीं करेंगे। बताया जाता है कि इस बात पर हिंदूवादी नेता थाने में ही धरना देकर बैठ गए और हनुमान चालीसा का पाठ पढ़ने लगे। इसी बीच एक कार्यकर्ता ने आराेप लगाया कि इंस्पेक्टर ने उसे थप्पड़ मारे। इस बात पर धरना दे रहे लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और उन्हाेंने हंगामा खड़ा कर दिया। इसके बाद उन्हाेंने पुलिस काे खरी खौटी सुना दी। अब यही वीडियाे वायरल हाे रहा है। उधर हिंदूवादी नेताओं का आरोप है कि उनके साथ थाने में गलत व्यवहार किया गया और उनके एक साथी की पिटाई भी कर दी गई। इसी उत्पीड़न के खिलाफ वह धरने पर बैठे। अब इस पूरे मामले की पुलिस अफसरों ने जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: मोहब्बत के प्रतीक सारस को नया जीवन देगा समान पक्षी विहार

यह भी पढ़ें: मोहब्बत के प्रतीक सारस को नया जीवन देगा समान पक्षी विहार

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned