scriptरामपुर में लोगों की भीड़ देख बिफरे डीएम, चेतावनी देते हुए कहा- चालान के साथ सभी से भरवाऊंगा जुर्माना | Angry DM warns after seeing crowd of people in Rampur vegetable market | Patrika News

रामपुर में लोगों की भीड़ देख बिफरे डीएम, चेतावनी देते हुए कहा- चालान के साथ सभी से भरवाऊंगा जुर्माना

locationरामपुरPublished: Apr 06, 2020 12:02:35 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- सुबह-सुबह मंडी का औचक निरीक्षण करने पहुंचे डीएम आंजनेय कुमार सिंह
– सब्जी मंडी में लोगों की भीड़ देख जारी की चेतावनी
– कहा- कल से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने पर होगा चालान

rampur.jpg
रामपुर. डीएम आंजनेय कुमार सिंह ने सोमवार सुबह मंडी समिति में पहुंचकर सब्जी बेच रहे लोगों और सब्जी खरीद रहे लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने पर चेतावनी दी है। डीएम लाउडस्पीकर से कहा कि आप लोग दूरी बनाकर सब्जियां बेचे और खरीदें। समय-समय पर हाथ भी धोते रहें, अगर यह सब आप फॉलो नहीं करेंगे तो मैं आपका चालान करूंगा और जुर्माना भी वसूला जाएगा। वहीं भीड़ को देखते हुए डीएम ने चेतावनी देते हुए कहा आप भगदड़ कराने की कोशिश न करें। भीड़ जुटाने की कोशिश न करें। आपको अभी हम समझा रहे हैं, लेकिन इसके बाद आप पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
यह भी पढ़ें- मुस्लिम महिलाओं ने दीये जलाकर संकल्प में की भागीदारी, कहा- एकजुटता से कोरोना से मुक्ति पाने में मिलेगी सफलता

बता दें कि मंडी समिति में सुबह 4 बजे से ही सब्जी बेचने वाले और सब्जी खरीदने वाले लोग भीड़ लगाना शुरू कर देते हैं। डीएम को लगातार मंडी में लोगों की भीड़ लगाने की सूचना मिल रही थी। इसी को लेकर सोमवार सुबह डीएम मंडी पहुंच गए। वहां पर जब उन्होंने देखा कि लोग भीड़ लगाए हुए हैं, न एक-दूसरे से कोई डिस्टेंस है और न ही वह बीच-बीच में अपने हाथ धो रहे हैं। रोजाना की तरह लोगों की भीड़ सब्जी खरीद रही है। कोई भी कोरोनावायरस के संक्रमण को लेकर गंभीर नहीं है।
इन्हीं सब चीजों को लेकर जब डीएम ने माइक से एनाउंसमेंट किया, तब कहीं सब्जी बेचने वाले लोग और सब्जी खरीदने वाले लोग सोशल डिस्टेसिंग का पालन करते हुए दिखे। इस दौरान डीएम ने चेतावनी देते हुए सभी को निर्देश दिया कि कल सुबह जब मंडी लगे तो सभी लोग सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। सब्जी बेचते और सब्जियां खरीदते वक्त समय-समय पर हाथ धोते रहें और अगर नहीं किया तो कल सभी से जुर्माना वसूला जाएगा और कड़ी कार्रवाई भी की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो