कांग्रेसी नेता पर धारदार हथियार से हमला, गाड़ी पर भी किया पथराव, 5 लोग गिरफ्तार

पंचायत चुनाव को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट। पुलिस ने दोनों पक्षों के आठ लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया। पांच को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है।

By: Rahul Chauhan

Published: 06 May 2021, 11:30 AM IST

रामपुर। कांग्रेस के नेता मतिउर्रहमान बब्लू की कार पर अज्ञात बदमाशों द्वारा हमला किया गया। उनकी गाड़ी को क्षतिग्रस्त करने के बाद बदमाशों ने उन पर धारदार हथियारों से हमला करके गंभीर रूप से घायल कर दिया। आनन फानन में उनके करीबियों ने उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर इलाज कर रहे डाक्टरों ने उनकी नाजुक स्थिति को देखते हुए उन्हें मुरादाबाद हायर ट्रीटमेंट के लिए रेफर कर दिया। पुलिस ने इस घटना में दोनों तरफ से 8 लोगों के खिलाफ केस फाइल करके 5 लोगों को गिरफ़्तार किया है। सभी को अभी कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने सभी आठ लोगों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें: बैंड-बाजे के साथ प्रधान मना रहा था जीत का जश्न, पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा

एडिशनल एसपी संसार सिंह ने बताया कि सूचना मिली थी कि लालपुर गाँव में दो पक्षों के बीच झगड़ा हुआ है। इस झगड़े में कुछ लोग घायल हुए हैं। मतिउर्रहमान बब्लू की गाड़ी भी तोड़ी गई गई। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। इस घटना में दोनो पक्षों की तरफ से तहरीर मिली है। सम्बंधित धाराओं में केस फाइल करके दोनो पक्षों के चार-चार लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट कायम करके 5 लोगो को गिरफ्तार किया है। उन्हें जेल भेज दिया गया। ।

यह भी पढ़ें: 15 साल अमेरिका में नौकरी करने वाले अजित सिंह ऐसे बन गए जाटों के सबसे बड़े नेता, दिलचस्प है कहानी

बता दें कि घायल मतिउर्रहमान बब्लू कांग्रेस पार्टी के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष हैं और वर्तमान में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य हैं। इनका कहना है कि गाँव लालपुर में हारून ठेकेदार इनके करीबी हैं, जो ग्राम पंचायत का चुनाव जीते थे। उनकी पैरवी में बब्लू लगे थे। हारे हुए पक्ष ने इसी बात की नराजगी को लेकर सुबह हमला बोल दिया। जिससे वे बुरी तरह से चोटिल हो गए। उस वक्त कार में चार लोग सवार थे। पुलिस ने सभी के खिलाफ केस फाइल्स कर लिया है।

Congress Congress leader
Show More
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned