जीत के बाद प्रधान पति पर धारदार हथियारों से हमला, 4 लोग घायल

घटना थाना मिलक खानम क्षेत्र के माट खेड़ा की है। दो पक्षों के बीच जमकर लाठी-डंडे चले। गांव में तनावपूर्ण स्थिति बनी हुई है।

By: Rahul Chauhan

Published: 04 May 2021, 04:29 PM IST

रामपुर। चुनाव जीतने के बाद सिख प्रधान पति माथा टेकने अपने समर्थकों संग गुरुद्वारे गए। इस दौरान रास्ते में विरोधी प्रधान प्रत्याशी के समर्थकों ने उनपर धारदार हथियारों से हमला कर दिया। हमले में 4 लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए। घायलों को जिला अस्पताल लाया गया। वहां इमरजेंसी में बैठे डॉक्टरों ने घायलों की नाज़ुक स्थिति को देखते हुए मुरादाबाद हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। अब घायलों का इलाज मुरादाबाद के निजि अस्पताल में चल रहा है। जहां उनकी हालत काफी नाजुक बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें: प्रेमिका से जुदाई के बाद कारोबारी नेे किया सुसाइड, फांसी लगाने से पहले फेसबुक पर डाला ऐसा वीडियो

दरअसल, घटना थाना मिलक खानम क्षेत्र के माट खेड़ा की है। जहां पर दो पक्षों के बीच जमकर लाठी-डंडे चले। धारदार हथियारों से एक दूसरे पर वार किए गए। जिसमें एक पक्ष के 4 लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए। इस घटना को लेकर तत्काल पुलिस के वरिष्ठ अफसर भी घटनास्थल पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लेकर आरोपियों के खिलाफ त्वरित कार्रवाई करते हुए 4 लोगों को गिरफ्तार किया।

यह भी पढ़ें: मस्जिद में घुसकर इमाम से हाथापाई, लाउडस्पीकर के तार तोड़े, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

इस खूनी हिंसा को लेकर गांव में तनाव है। स्थानीय लोग काफी नाराज हैं और इन्हीं सब चीजों को लेकर अब पुलिस ने भी गांव पर पैनी नजर रखना शुरू कर दी है। थाना प्रभारी प्रिंस शर्मा ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते टीम वहां पहंची और हमला करने वाले 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से कुछ धारदार हथियार भी बरामद हुए हैं।

Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned