scriptबच्चों के सामने गाली देते हुए आजम खान का ये वीडियो फिर हुआ वायरल, देखें वीडियो | azam khan abusing video again viral on social media | Patrika News

बच्चों के सामने गाली देते हुए आजम खान का ये वीडियो फिर हुआ वायरल, देखें वीडियो

locationरामपुरPublished: Apr 17, 2019 02:30:39 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

आजम खान पर तीन के लिए प्रचार पर लगाया बैन

रामपुर।लोकसभा चुनाव में आजम खान द्वारा भाजपा प्रत्याशी जया प्रदा पर अभद्र टिप्पणी को लेकर जहां चुनाव आयोग ने प्रचार प्रसार पर तीन दिन के लिए रोक लगा दी। वहीं अब आजम खान के खिलाफ उन्हीं की लोकसभा क्षेत्र में विरोधी नारे लगे।इसके साथ ही गाली देते हुए का एक पुराना वीडियो फिर से वायरल हो चला है।इस वीडियो में आजम खान काफिले में गाड़ी रोककर एक शख्स को हड़काते हुए गालियां देते नजर आ रहे हैं।यह वीडियो कुछ महीनों पहले ही सामने आया था। अब एक बार फिर यह वीडियो दोबारा से साेशल वीडियाे पर वायरल हाे चला है।

वीडियो में कुछ इस तरह भड़क कर गाली दे रहे हैं आजम खान

दरअसल वायरल वीडियो में दिख रहा है कि आजम खान अपने काफिले के साथ गुजर रहे थे। इसी दौरान सड़क पर ट्रैक्टर को रॉग साइड से आता देख आजम खान आग बबूला हो गये।उन्होंने अपना काफिला रुकवाते हुए ट्रैक्टर चालक को गालियां दी। इस दौरान वहां बच्चे भी मौजूद थे।इसके बाद भी वह गालियां देते रहे।इसी दाैरान किसी ने उनका यह वीडियाे बना लिया।

आजम खान का यह वीडियो वायरल हो चला है।यह वीडियो कुछ समय पहले ही वायरल हुआ था, लेकिन आजम खान की रैली पर रोक के साथ उन पर थाने में दर्ज हुए मुकदमे के बाद यह वीडियो एक बार फिर वायरल हो गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो