scriptVideo: आजम खान ने कहा- 300 ईवीएम खराब हैं, जया प्रदा ने दिया यह जवाब | azam khan allegation of evbm mallfuncti oning and jaya prada statement | Patrika News

Video: आजम खान ने कहा- 300 ईवीएम खराब हैं, जया प्रदा ने दिया यह जवाब

locationरामपुरPublished: Apr 23, 2019 12:14:42 pm

Submitted by:

sharad asthana

लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के मतदान में फिर गरमाया ईवीएम का मुद्दा
आजम खान के बेटे अब्‍दुल्‍ला आजम ने भी लगाए आरोप
डीएम ने कहा- यहां ईवीएम खराब होने की काेई समस्‍या नहीं है

jaya prada

आजम खान ने कहा- 300 ईवीएम खराब हैं, जया प्रदा ने दिया यह जवाब

रामपुर। लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के मतदान में मंगलवार को एक बार फिर ईवीएम का मुद्दा गरमा गया। रामपुर लोकसभा सीट से सपा नेता व गठबंधन के उम्‍मीदवार आजम खान ने आराेप लगाया कि 300 ईवीएम खराब हैं। कुछ ऐसा ही आरोप उनके बेटे अब्‍दुल्‍ला आजम ने भी लगाया। सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने इस पर सवाल उठाए। इसको लेकर भाजपा उम्‍मीदवार जया प्रदा ने कहा कि वह चुनाव हार रहे हैं, इसलिए ऐसी बातें कह रहे हैं।
अब्‍दुल्‍ला आजम ने कहा- वोटिंग में दिक्‍कत आ रही है

मंगलवार को मतदान के दौरान ईवीएम खराबी की वजह से मुस्लिम मतदाताओं को परेशान होने का आरोप लगा। आजम खान के बेटे अब्‍दुल्‍ला आजम ने कहा कि उन्‍हें ऐसी जानकारी मिली है क‍ि रामपुर में 300 ईवीएम खराब हैं। इस कारण वोटिंग में दिक्‍कत आ रही है। उन्‍होंने चुनाव आयोग से इस मामले में संज्ञान लेने की मांग की। इसको लेकर सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट किया, पूरे देश में ईवीएम में गड़बड़ी की गई है। डीएम कह रहे हैं कि पो‍लिंग कर्मी अनट्रेंड हैं। 350 से ज्‍यादा ईवीएम बदली गई हैं।
डीएम ने यह कहा

इस पर रामपुर के डीएम आंजनेय कुमार सिंह का कहना है क‍ि यहां ईवीएम खराब होने की काेई समस्‍या नहीं है। ये आरोप सब अफवाहें हैं। शुरू में ईवीएम व वीवीपैट खराब होने की कुछ समस्‍या आई थी लेकिन इन्‍हें जल्‍द ही सुलझा लिया गया। मतदान शांतिपूर्ण चल रहा है।
जया प्रदा ने की अपील

वहीं, बूथ नंबर 242 पर वोट डालने पहुंचीं भाजपा उम्‍मीदवार जया प्रदा ने आजम खान के आरोप को लेकर कहा कि मशीन खराब नहीं है। वह चुनाव हार रहे हैं। इस वजह से ऐसी बातें कर रहे हैं। साथ ही उन्‍होंने महिलाओं से अपील की कि वे घरों से निकलकर वोटिंग करें। उन्‍होंने कहा कि महिलाओं की अस्मिता को ठेस पहुंचाने वालों को हराएं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो