scriptVIDEO: ‘अखिलेश का अहसान याद करो, तुम्हारे कारनामे मोबाइल में हैं…’ आजम खान-CO सिटी अनुज चौधरी में बहस | Azam Khan Argument With CO City Anuj Chaudhary | Patrika News

VIDEO: ‘अखिलेश का अहसान याद करो, तुम्हारे कारनामे मोबाइल में हैं…’ आजम खान-CO सिटी अनुज चौधरी में बहस

locationरामपुरPublished: May 27, 2023 10:51:18 pm

Submitted by:

Rizwan Pundeer

Azam Khan Anuj Chaudhary Argument: आजम की गाड़ी चैकिंग के लिए रोकी गई तो उन्होंने अपने स्टाइल में सीओ सिटी को सुनाना शुरू कर दिया।

Azam Khan Anuj Chaudhary Argument:

सीओ सिटी अनुज चौधरी(बिना टोपी के वर्दी में)से बहस करते आजम खान।

Azam Khan Anuj Chaudhary Argument: समाजवादी पार्टी के सीनियर नेता आजम खान शनिवार को रामपुर के सीओ सिटी अनुज चौधरी से उलझ गए। अपनी गाड़ी रोके जाने से नाराज आजम ने सिटी सिटी को ताना देते हुए कहा कि आप तो अखिलेश का अहसान तक भूल गए। इस पर अनुज चौधरी ने भी जवाब देते हुए कहा कि हम पर किसी ने कोई अहसान नहीं किया है।

कैसे शुरू हुआ पूरा मामला
शनिवार को सपा का प्रतिनिधि मंडल जिलाधिकारी रविंद्र मांदड से मिलने जा रहा था। इस दौरान बापू मॉल के पास पुलिस ने आजम खान की गाड़ी को रोक दिया। पुलिस की ओर से सभी को जाने की इजाजत ना देने की बात कही गई। आजम खान के बेटे अब्दुल्ला गाड़ी से उतरकर सीओ सिटी से बात करने पहुंचे को पीछे-पीछे आजम खान भी पहुंच गए।
आजम खान ने कहा, ”अच्‍छी पर्सनैलिटी है।’ अनुज चौधरी पहलवान रहे हैं और अर्जुन अवॉर्ड से सम्‍मानित हैं। अरे आपको अखिलेश का अहसान याद है ना। इस सीओ सिटी ने पलटकर कहा, ‘एहसान कैसा हम पहलवान थे। अहसान से अर्जुन अवॉर्ड नहीं मिलता।’ इस पर आजम खान बोले, ‘हम अपने बड़ों का अहसान मानते हैं।’ इस पर अनुज चौधरी ने आजम खान से पूछा ‘आप हमसे क्यों नाराज हैं, हमने क्या किया?’ इसके बाद चलते हुए आजम खान ने कहा, ‘आप के कारनामे हमारे मोबाइल में हैं। इतना कहते हुए आजम खान चले गए।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8lawum
चर्चा में वीडियो
आजम खान और अनुज चौधरी के बीच बहस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है। आजम खान के साथ उनके बेटे और कई सपा नेता हैं। वीहं सीओ सिटी के साथ भी कई अफसर खड़े दिख रहे हैं। हालांकि कोई इस दौरान कुछ बोलता नहीं है। दोनों लोगों की बातों को ही सब सुनते रहते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो