scriptएक बार फिर कोर्ट में पेश नहीं हुए आजम खान, जज ने रामपुर पुलिस को लगाई कड़ी फटकार, देखें वीडियो | Azam Khan did not appear in court once again | Patrika News

एक बार फिर कोर्ट में पेश नहीं हुए आजम खान, जज ने रामपुर पुलिस को लगाई कड़ी फटकार, देखें वीडियो

locationरामपुरPublished: Jan 24, 2020 03:19:53 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-कोर्ट ने गंज थाना पुलिस को फटकार लगाते हुए कहा कि आजम खान के घर पर पुलिस नजर बनाये रखें
-जो पहले मुनादी कराई है, उसकी रसीद जमा करें
-साथ ही अब तक जहां-जहां दबिश दी है, वहां की रिपोर्ट 11 फरवरी 2020 को लेकर कोतवाल उपस्थित हों

रामपुर। समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता और रामपुर सांसद आजम खान के मामले में शुक्रवार को जिला कोर्ट ने रामपुर पुलिस को कड़ी फटकार लगाई। इस दौरान कोर्ट ने गंज थाना पुलिस को फटकार लगाते हुए कहा कि आजम खान के घर पर पुलिस नजर बनाये रखें। जो पहले मुनादी कराई है, उसकी रसीद जमा करें। साथ ही अब तक जहां-जहां दबिश दी है, वहां वहां की रिपोर्ट तैयार कर 11 फरवरी 2020 को कोर्ट में कोतवाल उपस्थित हों।
यह भी पढ़ें

यूपी के इस जिले में सड़क पर उतरा Aircraft, देखते ही थम गए वाहनों के पहिये

दरअसल, सपा नेता आजम खान को पत्नी तंजीम व बेटे अब्दुल्ला के साथ एडीजे 6 की अदालत में दो जन्म प्रमाणपत्र मुक़दमे में पेश होना था। लेकिन, इस दौरान कोई भी पेश नहीं हुआ। जिस पर कोर्ट ने पुलिस की कड़ी फटकार लगाई। इस दौरान पुलिस द्वारा कोर्ट में कहा गया था कि दो सप्ताह पहले सांसद आजम खान के खिलाफ मुनादी कराई थी। साथ ही उनकी गिरफ्तारी को लेकर प्रयास किया था।
यह भी पढ़ें

गंगा यात्रा की तैयारियों में जुटा प्रशासन, योगी के मंत्री ने खुद संभाला मोर्चा, देखें वीडियो

वहीं जब कोर्ट ने यह पूछा कि कहां-कहां उनकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी गई तो पुलिस इसका जवाब सही से नहीं दे सकी। जिस पर कोर्ट ने फटकार लगाते हुए आगामी 11 फरवरी 2020 को पुलिस को पूरी रिपोर्ट तैयार कर पेश होने के आदेश दिए हैं। कोर्ट ने यह भी कहा कि वादी ने एक प्रार्थना पत्र दिया है। जिसमें उसके द्वारा कहा गया है कि आजम खान अपने घर का कीमती सामान इधर से उधर कर रहें हैं। लिहाजा पुलिस इस पर कड़ी नज़र रखें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो