scriptRampur: आजम खान का बड़ा बयान, रामपुर को दूसरा कश्मीर बनाने की हो रही कोशिश | azam khan gave big statement on bjp and rampur | Patrika News

Rampur: आजम खान का बड़ा बयान, रामपुर को दूसरा कश्मीर बनाने की हो रही कोशिश

locationरामपुरPublished: Aug 02, 2019 02:31:22 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

मुख्य बातें

जौहर यूनिवर्सिटी में भूमि कब्जाने से लेकर किताब चोरी के आरोपों में फंसे आजम खान
अब तक कई किसान आजम खान के खिलाफ करा चुके हैं मुकदमे दर्ज

news

आजम खान का बड़ा बयान, रामपुर को दूसरा कश्मीर बनाने की हो रही कोशिश

रामपुर। यूपी के रामपुर जिले में नौ बार विधायक रहने के बाद 2019 लोकसभा चुनाव में सांसद बने आजम खान जीत के बाद से ही सुर्खियों में बने हुए है। इसकी वजह उनकी बयानबाजी और अब जौहर विश्वविद्यालय में जमीन कब्जाने से लेकर किताबें चोरी का आरोप लगना है। वहीं उनके बेटे को भी पुलिस जन्म तिथी और विरोध प्रदर्शन को लेकर दो बार हिरासत में लेना है। इन्हीं सब सवालों पर अपना पक्ष रखते हुए आजम खान ने एक बड़ा बयान दिया। इसमें उन्होंने कहा कि रामपुर को दूसरा कश्मीर बनाने की कोशिश हो रही है।

आजम खान द्वारा एक मीडिया संस्थान को दिए गये इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि अगर मुझे किताब चोर बताया जा रहा है। अगर ऐसा है तो बहुत बड़े- बड़े लोगों ने किबातें चुनाई हैं। किताब चोरी का लंबा इतिहास रहा है। उन्होंने आगे कहा कि नरेंद्र मोदी को चौकीदार चोर है कहा गया तो वह दोबारा प्रधानमंत्री बन गये। मुझे किताब चोर कहा जा रहा है। इस शब्द को अपने लिए बेहद सम्मान की बात मानता हूं।

Greater Noida: पति की इन हरकतों का विरोध करने पर फोन से मिली Tripal Talaq की धमकी, थाने पहुंची महिला

रामपुर को दूसरा कश्मीर बनाने की कोशिश

आजम खान ने कहा कि मेरा लोकसभा चुनाव जीतना दो सरकारों के लिए प्रतिष्ठा का बन गई थी। यही वजह है कि अब रामपुर को दूसरा कश्मीर बनाने की हो रही है। इतना ही नहीं आजम ने दूसरी पार्टी पर ताना मारते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव जीत नहीं सके तो वहां के एसपी और डीएम ने इन्हें उपचुनाव जिताने का वादा किया है। मेरे खिलाफ यह सब प्लांट किया जा रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो