script

वाेट देने के बाद बाेले आजम- गलत किया हाेता ताे कुतुब मीनार पर टांग देते माेदी

locationरामपुरPublished: Apr 23, 2019 04:22:58 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

मजबूरी में लड़ रहा हूं चुनाव

news

वाेट देने के बाद बाेले आजम- गलत किया हाेता ताे कुतुब मीनार पर टांग देते माेदी

रामपुर।लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में मंगलवार को रामपुर में मतदान हुआ। मतदान के दौरान दोपहर करीब दो बजे आजम खान वोट डालने पहुंचे। यहां उन्होंने वोट डालने के बाद मीडिया से बात की। इसमें उन्होंने कहा कि मुझ पर आरोप तो कई लगाये गये है, लेकिन कोई भी आरोप सही नहीं है। इतना ही नहीं उन्होंने आगे कहा कि पांच साल में मैंने सुई की नोक जितना भी गलत काम नहीं किया है। कुछ गलत किया होता तो मोदी कुतुब मीनार पर टांग देते।

मोदी पर तंज कसते हुए कहीं ये बात

नामांकन के बाद से ही आजम खान अपने बयानों को लेकर लोकसभा चुनाव में सुर्खियों में रहे है। आजम खान ने मंगलवार काे रामपुर के रजा डिग्री कॉलेज स्थित बूथ पर मतदान किया। मतदान करने के बाद उन्हाेंने मीडिया से बात की। इसदाैरान आजम खान ने पीएम मोदी पर तंज कस दिया। उन्होंने कहा कि अगर मैंने कुछ गलत काम किया होता, तो मोदी मुझे कुतुब मीनार पर टांग देते।आगे उन्होंने कहा कि मैं चुनाव लड़ना नहीं चाहता था, लेकिन मेरे पर दूसरा कोई विकल्प नहीं था।इस लिए मुझे चुनावी मैदान में उतरना पड़ा। इसके साथ ही आजम बोले मेरे खोले गए विश्वविद्यालय पर भी कड़ी नजर रखी जा रही है।

मीडिया से बात करते देख अधिकारियाें ने आजम खान काे किया बाहर

रजा डिग्री काॅलेज के वाेटिंग बूथ पर आजम खान मीडिया से बात कर रहे थे। इसी दौरान मौके पर सिटी मजिस्ट्रेट, एसडीएम और सीओ भारी पुलिस के साथ बूथ पर पहुंचे।यहां उन्होंने बूथ से मीडिया को हटाकर आजम खान को बूथ कैंपस से बाहर निकाल दिया। साथ ही अधिकारियों ने कहा बूथ के अंदर खड़े नहीं हो सकते है।

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App

ट्रेंडिंग वीडियो