scriptआजम खान को फिर बड़ा झटका, मीडिया प्रभारी शानू जिला बदर, रामपुर में दिखते ही होगी गिरफ्तारी | azam khan media in charge and sp leader fasahat khan jila badar | Patrika News

आजम खान को फिर बड़ा झटका, मीडिया प्रभारी शानू जिला बदर, रामपुर में दिखते ही होगी गिरफ्तारी

locationरामपुरPublished: May 14, 2022 12:20:05 pm

Submitted by:

lokesh verma

सपा नेता आजम खान के मीडिया प्रभारी फसाहत अली खान उर्फ शानू को अपर जिलाधिकारी लालता प्रसाद ने 6 माह के लिए जिला बदर कर दिया है। उन पर कई मामलों में दंगा भड़काने, डकैती, घरों में घुसकर मारपीट करने जैसे संगीन आरोप हैं। अगर अब वह रामपुर में दिखे तो उन्हें गिरफ्तार किया जा सकता है।

azam-khan-media-in-charge-and-sp-leader-fasahat-khan-jila-badar.jpg
सीतापुर जेल में बंद सपा नेता आजम खान को लेकर उत्तर प्रदेश में सियासी गर्माहट बढ़ती जा रही है। जहां तमाम प्रयासों के बावजूद भी वह जेल से बाहर नहीं आ पा रहे हैं। वहीं, ईडी भी शिकंजा कस रहा है। इसी बीच अब आजम खान को रामपुर जिला प्रशासन ने एक और झटका दे दिया है। जिला प्रशासन आजम खान के मीडिया प्रभारी और सपा नेता फसाहत खान शानू को 6 महीने के लिए जिला बदर कर दिया है। अगर वह रामपुर में दिखते हैं तो उन्हें गिरफ्तार किया जा सकता है। प्रशासन की कार्रवाई के बाद सपा नेता ने रामपुर छोड़ दिया है।
अपर जिलाधिकारी ने पुलिस को निर्देशित करते हुए फसाहत खान शानू को जिले की सीमा से बाहर करने और इसका प्रचार प्रसार करने की बात कही है, ताकि लोगों को पता चल जाए की इनको अदालत ने गुंडाएक्ट की कार्यवाही करके जिले से बाहर कर दिया है। इसकी पुष्टि रामपुर के डीएम ने की है। बता दें कि पिछले कुछ दिनों से फसाहत खान शानू को जिला बदर किए जाने को लेकर जिले में चर्चा का बाजार गर्म था। इसकी पुष्टि करते हुए जिलाधिकारी ने बताया कि छह माह के लिए फसाहत खान शानू को जिला बदर किया है। इस दौरान अगर उन्होंने जिले की सीमा में भी प्रवेश किया तो गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
यह भी पढ़ें- मुरादाबाद में धर्मस्थल पर मूर्ति खंडित पर बवाल, दो समुदायों में जमकर मारपीट

गरीबों की आवाज उठाना अपराध तो बार-बार करूंगा : शानू

प्रशासन की कार्रवाई पर फसाहत अली खान शानू का कहना है कि हमने और हमारे नेता आज़म खान ने गरीबों की पिछड़ों की आवाज़ बुलंद करने का काम किया है। यह प्रशासन और सरकार की नज़र में अपराध है तो हम ये अपराध बार-बार करेंगे। जब तक सांस है, करते रहेंगे।
यह भी पढ़ें- अजब चोर की गजब करतूत, सिर्फ पेट्रोल खत्म होने तक चलाता है एक्टिवा, फिर चुरा लेता है दूसरी

इसलिए की गई जिला बदर की कार्यवाही

उन्होंने कहा कि पिछले कुछ साल में आजम खान के बाद उनके परिवार उनके सगे संबंधियों पर केस फाइल होंने शुरू हुए तो मुझ पर भी केस हुए। उन्ही केसों को लेकर ये गुंडाएक्ट की कार्यवाही की गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो