scriptमोदी जी और योगी जी कि शोहरत समाज में घट रही, हिंदू-मुस्लिम की दीवार खत्म कर प्यार बढ़ाओ: आजम खान | azam khan said there should be much love among hindu muslim | Patrika News

मोदी जी और योगी जी कि शोहरत समाज में घट रही, हिंदू-मुस्लिम की दीवार खत्म कर प्यार बढ़ाओ: आजम खान

locationरामपुरPublished: Oct 25, 2019 05:17:39 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-सांसद Azam Khan ने कहा कि इस जीत दर्ज कराने से आपने मेरा Encounter होने से बचा लिया
-उन्होंने कहा कि अब उल्टी गिनती शुरू हो गई है
-साल 2022 में अपनी सरकार आ रही है

azamkhan-1554545938.jpg
रामपुर। उपचुनाव में सपा प्रत्याशी और पत्नी तंजीम फातिमा (Tanzeem Fatima) के जीतने पर सांसद आजम खान (Azam Khan) ने लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि इस जीत दर्ज कराने से आपने मेरा एनकाउंटर (Encounter) होने से बचा लिया, वर्ना ये मेरा एनकाउंटर करा देते। उन्होंने कहा कि अब उल्टी गिनती शुरू हो गई है। साल 2022 में अपनी सरकार आ रही है। महाराष्ट्र में भी इनका (BJP) सफाया हो जाता, लेकिन हमारे कुछ अपने ही उधर चले गए। जिनकी वजह से इनकी इज्जत बच गई। मोदी जी (Modi Ji) और योगी जी (Yogi Ji) की शोहरत समाज में घट रही है। बहुत जल्द इनका स्तर नीचे आने वाला है।
यह भी पढ़ें

जीत के बाद बोले आजम मोदी-योगी का ग्राफ गिरना शुरू, 2022 में बनेगी सपा की सरकार

दरअसल, सांसद आजम खान मंडी समिति से पत्नी बेटा अब्दुल्ला आजम के साथ खुली कार में सवार होकर पार्टी कार्यालय पहुंचे। इस दौरान भारी संख्या में लोगों की भीड़ काफिले में शामिल रही। आजम खान ने यहां रामपुर की जनता का धन्यवाद करते हुए कहा कि मोहल्ले वार अगर रिजल्ट आएगा तो पता चलेगा कि लोगों को वोट नहीं डालने देने के लिए कोई भी कसर नहीं छोड़ी गई थी। कितने लोगों को जेल में डाल दिया और कितनों को अंडरग्राउंड होने के लिए मजबूर कर दिया। कितने थाने में भर दिए गए और कितने लोगों ने शहर छोड़। उत्तर प्रदेश के अफसरों की गाड़ियां सड़कों से गुजरती थी तो लोगों पर बैत मारते हुए गुजरती थी। उसके बावजूद लोगों ने मुझे वोट देकर जिता दिया।
यह भी पढ़ें

धनतेरस पर योगी सरकार ने बच्चियों को दिया बड़ा तोहफा, सभी को मिलेंगे 15 हजार रुपये

उन्होंने कहा कि मैं शासन और प्रशासन से कहना चाहता हूं कि हम 40,000 से तुम्हें (भाजपा) हराते लेकिन तुमने हमारे लोगों को वोट डालने नहीं दिए। आजम खान बोले मैं अफसरानो से कहूंगा की अब इस सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो गई है, हरियाणा में आपकी सरकार नहीं बन रही है। ईमानदारी से तो बन नहीं रही पर बेईमानी से बना ली तो लोग थूकेंगे और महाराष्ट्र में भी अगर एक साहब हमारे उधर ना जाते तो आपका समझो सफाया हो जाता। वही लोग वहां पर भी थे जो आस्तीन का सांप बनकर अक शरीयत को डस गए।
यह भी पढ़ें

पिता की जगह मां बनी विधायक, अब बेटे के साथ दिखेंगी विधानसभा में

आजम ने कहा कि ऐसी ताकत को लानत है जो कमजोर और गरीबों को जलील करे, परेशान करे। योगी जी और मोदी जी का जो ग्राफ है उनकी शोहरत का वह बहुत जल्द नीचे आ रहा है। लोगों को बेरोजगारी का हिसाब चाहिए। लोगों को कानून का हिसाब चाहिए। अनगिनत हुई हत्याओं, बलात्कारों का हिसाब चाहिए। लोगों से अपील करते हुए आजम खान बोले कि प्यार बढ़ाओ और हिन्दू मुस्लिम की दीवार खत्म करो। क्योंकि ये नफरतों की दीवार बनाकर ही आगे बढ़ते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो