BIG NEWS: चुनाव प्रचार करने पहुंचे रो पड़े आजम खान, लोगों से पूछा- बता मेरी खता क्या है?

BIG NEWS: चुनाव प्रचार करने पहुंचे रो पड़े आजम खान, लोगों से पूछा- बता मेरी खता क्या है?

Ashutosh Pathak | Publish: Oct, 12 2019 09:37:43 AM (IST) | Updated: Oct, 12 2019 09:42:45 AM (IST) Rampur, Rampur, Uttar Pradesh, India

Highlights

  • रामपुर में सपा ने तेज किया चुनावी अभियान
  • आजम खान ने लोगों से की भावुक अपील
  • पत्नी तंजीन फातिमा के लिए प्रचार करने पहुंचे

रामपुर। सपा नेता ( SP Neta) के दिग्गज नेता और वर्तमान सांसद आजम खान ( Azam Khan ) अपनी पत्नी व राज्यसभा सांसद तंजीन फातिमा ( Rajya Sabha MP Tanzin Fatima ) को उपचुनाव में जीत दिलाने के लिए आखिर कार मैदान में उतर गए। जनसभा को संबोधित करते हुए आजम खान ने रामपुर की जनता के सामने अपना दर्द बयान किया। इस दौरान आजम बोलते-बोलते भावुक हो दए और रो पड़े। उन्होंने लोगों से रोते हुए पूछा, 'मेरी खता क्या है? सिर्फ इतनी कि तुम्हारे बच्चों के हाथों में कलम दी।'

चुनाव प्रचार के दौरान आजम खान ने लोगों से भावुक अपील की। उन्होंने कहा कि इंसानियत और इंसानियतो के लिए आज से 45 बरस तक तुम्हारे आंसू पोछने के लिए आया था। मैं बहुत कमजोर हूं, पर मैंने अपने दामन को पाक साफ रखने की कोशिश की है। आजम खान ने कहा कि इंम्तिहान बहुत सख्त है। अगर आप में से किसी एक पर भी डकैती का मुकदमा दर्ज हो जाए। महीनों नीद नहीं आएगी। लेकिन इतने मुकदमें सहने वाला यह शख्स कैसे जिंदा है, कैसे उसके दिल में धड़कन चल रही है एक बार पूछ कर तो देखो। उन्होंने लोगों से कहा कि उनकी ताकत और आवाज बनें और उनका साथ दें।

आपको बता दें कि रामपुर से आजम खान के सांसद बनने के बाद विधानसभा सीट खाली हुई। जिस पर 21 अक्टूबर को उपचुनाव होना है। जिसका परिणाम 24 अक्टूबर को आना है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned