script

आजम खान का बड़ा बयान, मंदिर गिराने के लिए इन्हें ठहराया जिम्मेदार

locationरामपुरPublished: Nov 26, 2018 09:43:39 am

Submitted by:

Ashutosh Pathak

बीजेपी नहीं शिवसेना ने गिराई राम मंदिर-आजम

azam khan

आजम खान बड़ा खुलासा, मंदिर गिराने के लिए इन्हें ठहराया जिम्मेदार

रामपुर। चुनावी माहौल में देश की फिजाओं में राम मंदिर का मुद्दा एख भी छाया हुआ है। पार्टी, राजनेता से लेकर तमाम साधु-संत भी राम मंदिर पर सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलने लगे हैं। वहीं विपक्ष के सरकार पर हमला जारी है। एक बार फिर सपा नेता आजम खान ने राम मंदिर पर शिवसेना के रुख को लेकर सवाल उठाएं हैं और कहा कि मंदिर बनाने वाले ही तारीख पूछेंगे पूछेंगे तो, मंदिर कौन बनाएगा।
दरअसल अयोध्या पहुंच कर शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने सरकार पर राम मंदिर निर्माण को लेकर बीजेपी सरकार पर हमला बोला है। लेकिन अब समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान ने उद्धव ठाकरे पर ही हमला बोला है। उन्होंने कहा कि यह तो खुद तारीख बताने वाले हैं, भारत सरकार में हिस्सेदार हैं। जो लोग भारत सरकार में हैं और जिन्होंने मस्जिद गिराई है वह भाजपा ने नहीं शिवसेना ने मस्जिद गिराई थी।
आजम खान ने कहा कि उद्धव ठाकरे का मंदिर बनाना भी चुनावी जुमला है। इसके अलावा आजम खान ने कहा कि अयोध्या में राम जन्मस्थान भी 4-5 हैं। पता नहीं हिन्दू भाइयों को मालूम है या नहीं। वहां महंतों के बीच झगड़ा ही यही है. एक कहता है ये है, दूसरा कहता है ये है। आजम ने इसके आगे कहा कि दरअसल मस्जिद का जो अपमान हो रहा था, वह 6 दिसम्बर 1992 को खत्म हो गया। मंदिर कब बनेगा, कब शुरू होगा ये भाजपा तय करेगी। वहीं विहिप की धर्मसभा पर आजम ने कहा कि यह जो जमावड़ा है, वह बीजेपी से ज्यादा, सुप्रीम कोर्ट को डराने की कोशिश है। ताकि अदालत को बताया जा सके कि देश के सेंटीमेंट्स क्या हैं?अभी तो यह तय नहीं हुआ कि असल कौन सा है? इसके अलावा उन्होंने बीजेपी नेताओं पर भी निशाना साधा।

ट्रेंडिंग वीडियो