script

Video: अब्‍दुल्‍ला के अनाकरकली वाले बयान पर आजम की पत्‍नी ने कहा- योगी जी ने भी कहा था…

locationरामपुरPublished: Apr 23, 2019 02:23:16 pm

Submitted by:

sharad asthana

जया प्रदा और आजम खान की वजह से रामपुर यूपी की काफी चर्चित सीट बनी
राज्‍यसभा सांसद तंजीन फातिमा ने परिवार की महिलाओं के साथ रजा पीजी काॅलेज में वोट डाला
आजम के विवादित बयान को लेकर उन्‍होंने कहा- इसे गलत तरीके से पेश किया गया

rampur

Video: आजम की पत्‍नी ने डीएम को लेकर दिया बड़ा बयान

रामपुर। लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में मंगलवार को रामपुर में भी वोट डाले जा रहे हैं। भाजपा उम्‍मीदवार जया प्रदा और गठबंधन के प्रत्‍याशी आजम खान की वजह से यह यूपी की काफी चर्चित सीट बन गई है। मंगलवार को सपा नेता आजम खान की पत्‍नी ने जिला प्रशासन पर जमकर निशाना साधा। साथ ही उन्‍होंने आजम के आपत्तिजनक बयान को लेकर उनका बचाव किया।
यह भी पढ़ें

Video: इस गांव में नहीं पड़ा एक भी वोट, सामने आई बड़ी वजह

अब्‍दुल्‍ला आजम ने ईवीएम बताई थीं खराब

आजम खान की पत्‍नी व राज्‍यसभा सांसद तंजीन फातिमा ने परिवार की महिलाओं के साथ रजा पीजी काॅलेज में वोट डाला। उनके साथ में निजी सुरक्षाकर्मी भी मौजूद थे। वोट डालने के बाद उन्‍होंने अब्‍दुल्‍ला आजम के ईवीएम खराबी वाले बयान पर कहा, वोट डलवाना प्रशासन की जिम्‍मेदारी है। वह इसे ठीक से निभा नहीं पा रहे हैं। साथ ही उन्‍होंने डीएम पर निशाना साधते हुए कहा, प्रशासन ने कई दिन से दहशत फैला रखी है। डीएम ने कहा था, हिंसा बर्दाश्‍त नहीं होगी, बंदूकें साफ की जा रही हैं। इस तरह से वह जनता को धमका रहे हैं।
जया प्रदा के आरोपों को बताया गलत

जया प्रदा के आजम खान पर बदसलूकी और बदजुबानी के आरोप पर उन्‍होंने कहा कि आरोप गलत हैं। आजम खान के विवादित बयान को लेकर उन्‍होंने कहा कि आजम के बयान को गलत तरीके से पेश किया गया है। भाजपा वालों ने इसे गलत तरीके से दिखाया है। बयानबाजी तो आजम खान के लिए भी की गई है। उनकी तुलना खिलजी से की गई। अमर सिंह ने कहा था, बंदूकें लेकर आए हैं। कोई मुकदमा दर्ज नहीं हुआ। सब एकतरफा कार्रवाई की जा रही है। जहां तक महिलाओं के सम्‍मान का सवाल है तो पुरुषों के सम्‍मान का भी सवाल है।
अब्‍दुल्‍ला को बताया सही

अब्‍दुल्‍ला के अनारकली वाले बयान पर तंजीन फातिमा ने कहा कि इसमें कोई गलती नहीं है। उन्‍होंने कहा, यह महिलाओं के खिलाफ नहीं है। योगी जी ने भी कहा था कि वह (जया) एक कलाकार हैं। नाच और गाना कला का एक हिस्‍सा है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App .

ट्रेंडिंग वीडियो