scriptभाजपा ने इस फिल्म अभिनेत्री को बनाया था उम्मीदवार, अब मिल सकती है हार | bjp candidate film actress jayaprada may lose lok sabha election 2019 | Patrika News

भाजपा ने इस फिल्म अभिनेत्री को बनाया था उम्मीदवार, अब मिल सकती है हार

locationरामपुरPublished: May 23, 2019 04:07:03 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

एक लाख से भी ज्यादा वाेटाें से हाे सकता है हार का आंकड़ा

news

भाजपा ने इस फिल्म अभिनेत्री को बनाया था उम्मीदवार, अब मिल सकती है हार

रामपुर । लोकसभा चुनाव 2019 के मतदान के बाद आज मतगणना के रुझान आने लगे है। ऐसे में दो बार वेस्ट यूपी की लोकसभा सीट से सांसद रह चुकी अभिनेत्री को भी हार का मुंह देखना पड़ सकता हैं। उन्हें इस बार भाजपा ने रामपुर लोकसभा से अपना उम्मीदवार बनाया था, लेकिन अब तक के रुझान के अनुसार उनसे आगे सपा प्रत्याशी आगे चल रहे है।

यह भी पढ़ें – Lok sabha Result Live 2019: चुनाव आयोग से प्रतिबंध लगने के बावजूद जया प्रदा को पछाड़ इतने वोटों से आगे चल रहे आजम खान

भाजपा की तरफ से यहां उतारी गई थी अभिनेत्री

दरअसल भाजपा ने रामपुर लोकसभा से अभिनेत्री जया प्रदा को चुनाव मैदान में उतारा था। वह दो बार यहां से सांसद रह चुकी हैं। इस बार उन्होंने भाजपा के टिकट पर रामपुर से चुनाव लड़ा, लेकिन यहां उन्हें हार का मुंह देखना पड़ सकता है। इसकी वजह सपा के कद्दावर नेता आजम खान द्वारा उन्हें भारी टक्कर देना है। इतना ही नहीं पहले रुझान के बाद दूसरे राउंड से ही आजम खान ने जया प्रदा को पछाड़ दिया। धीरे धीरे यह फैसला एक लाख से भी अधिक वोटों तक पहुंच गया।

नामांकन भरने पहले चर्चाओं में आ गई थी यह सीट

जया प्रदा के नामांकन भरने के बाद ही यहां सपा प्रत्याशी आजम खान समेत नेताओं की बयानबाजी को लेकर रामपुर चर्चाओं में आ गया। इतना ही नहीं दोनों नेताओं के तरफ से जमकर कटाक्ष हुए। वहीं चुनाव आयोग ने आजम खान पर प्रतिबंध भी लगा दिया था, लेकिन वोटिंग रुझान के बाद नतीजे उन्हीं के पक्ष में आते नजर आये।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो