scriptबीजेपी जिला अध्यक्ष के बेटे ने पुलिसकर्मी के साथ की बदसलूकी, कार्रवाई की जगह मूकदर्शक बने रहे साथी पुलिस वाले | BJP district president son in Rampur threatens policemen to remove their uniforms | Patrika News
रामपुर

बीजेपी जिला अध्यक्ष के बेटे ने पुलिसकर्मी के साथ की बदसलूकी, कार्रवाई की जगह मूकदर्शक बने रहे साथी पुलिस वाले

Rampur News: यूपी के रामपुर में एक डंपर ने पुलिस की गाड़ी को टक्कर मार दी, जिसके बाद डंपर को पकड़ने के लिए पुलिस वाले बीजेपी जिला अध्यक्ष हंसराज पप्पू के पेट्रोल पंप पर पहुंचे।

रामपुरJun 26, 2024 / 08:10 pm

Mohd Danish

BJP district president son in Rampur threatens policemen to remove their uniforms

बीजेपी जिला अध्यक्ष के बेटे ने पुलिसकर्मी के साथ की बदसलूकी

Rampur News Today: रामपुर में पेट्रोल पंप पर पुलिसकर्मियों को गालियां देते हुए बीजेपी नेता के बेटे की बदसलूकी का वीडियो वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में बीजेपी जिला अध्यक्ष का बेटा पुलिसवाले की वर्दी उतरवा देने की धमकी देते हुए नजर आ रहा है।
बताया जा रहा है कि रामपुर में एक डंपर ने पुलिस की गाड़ी को टक्कर मार दी थी, जिसके बाद डंपर को पकड़ने के लिए पुलिस वाले बीजेपी जिला अध्यक्ष हंसराज पप्पू के पेट्रोल पंप पर पहुंचे थे, जहां बीजेपी जिला अध्यक्ष के बेटे आशू की पुलिस वालों से कहा सुनी शुरू हो गई और नौबत यहां तक आ गई की बीजेपी नेता के बेटे और उसके साथी पुलिस वालों से हाथापाई करने को उतारू हो गया और गाली गलौज शुरू करने लगा।

भाजपा नेता के बेटे ने पुलिसकर्मियों को धमकाया

कुछ पुलिस वालों ने बीजेपी नेता के आक्रोशित बेटे को समझाने की कोशिश भी की, लेकिन वह लगातार पुलिस वालों को धमकाते हुए नजर आ रहा है और पुलिस वाले खाली हाथ पेट्रोल पंप से जाते हुए नजर आ रहे हैं। वायरल वीडियो में पेट्रोल पंप पर डंपर भी खड़े हुए नजर आ रहे हैं और बीजेपी नेता के बेटे के साथ उनके कुछ साथी भी वीडियो में दिखाई दे रहे हैं। यह घटना दो दिन पहले देर रात की बताई जा रही है।

जांच के आदेश

रामपुर के एएसपी अतुल कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि पेट्रोल पंप पर हुई घटना का जो वीडियो वायरल हुआ था उसका उच्च अधिकारियों ने संज्ञान लिया है और पूरे मामले की जांच सीओ सिटी को सौंपी गयी है। वह गहनता से इस मामले की जांच कर रहे हैं। जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके अनुसार विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News/ Rampur / बीजेपी जिला अध्यक्ष के बेटे ने पुलिसकर्मी के साथ की बदसलूकी, कार्रवाई की जगह मूकदर्शक बने रहे साथी पुलिस वाले

ट्रेंडिंग वीडियो