जया प्रदा ने कहा- आज़म खान आप सच्चे हैं..., जानिए क्‍यों

जया प्रदा ने कहा- आज़म खान आप सच्चे हैं..., जानिए क्‍यों

sharad asthana | Updated: 02 Aug 2019, 03:52:16 PM (IST) Rampur, Rampur, Uttar Pradesh, India

- खास बातें

  • पूर्व सांसद एवं भाजपा नेत्री जया प्रदा ने रामपुर में आजम खान को दी नसीहत
  • रामपुर की तहसील शाहबाद में बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा करने के लिए निकलीं
  • कांवड़ि‍यों को फल भी वितरित किए फिल्‍म अभिनेत्री जया प्रदा ने

रामपुर। पूर्व सांसद एवं भाजपा नेत्री जया प्रदा शुक्रवार को रामपुर पहुंचीं। उन्होंने अपने राजनीतिक विरोधी आजम खान को नसीहत दी। उन्‍होंने कहा कि आजम खान गलत बयानबाजी बंद करें। इस बीच जया प्रदा ने कांवड़ि‍यों को फल भी वितरित किए। इसके बाद वह वहां से बाढ़ प्रभावित इलाकों में लोगों का हालचाल लेने के लिए निकल गईं। जया प्रदा रामपुर की तहसील शाहबाद में बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा करने के लिए निकली हैं।

यह भी पढ़ें: rampur Upchunav: डिंपल यादव नहीं बल्कि सपा के इस सांसद की बहू लड़ सकती हैं रामपुर से चुनाव

पत्‍नी व बेटे पर भी साधा निशाना

रामपुर की पूर्व सांसद जया प्रदा ने कहा कि सांसद आजम खान गलत बयानबाजी बंद करें, जो किया है, उसे कबूल करें। आजम खान, उनकी पत्नी राज्यसभा सांसद तंजीन फातिमा और उनके विधायक बेटे अब्दुल्ला आजम को बयानबाजी करने की जरूरत नहीं है। जो उन्होंने किया है, उसकी सजा भुगतने की जरूरत है। सरकार का करोड़ों रुपया अपने निजी ट्रस्‍ट में लगा दिया। इसके अलावा तमाम लोगों का दिल दुखाया है। तमाम लोगों को बेघर किया है। उनके घर तुड़वाकर अपना निजी स्कूल बनाया है। किसानों की जमीन पर कब्जा करके अपना ड्रीम प्रोजेक्ट बनाया है। इसके अलावा विरोध कर रहे किसानों को जेल भिजवाया है। अब उनको अपने किए की सजा भुगतने की जरूरत है, न कि बयानबाजी करने की।

यह भी पढ़ें: Rampur: azam khan के घर के बाहर एनकाउंटरमैन ने लगवाया नोटिस, कहा- अपने साथ गनर रखें- देखें वीडियो

ये आरोप भी लगाए

जया प्रदा ने कहा, सत्ता में रहते हुए आजम खान ने अपने रसूख के चलते तमाम अफसरों को साथ में लेकर सभी विभागों की जमीनों पर कब्जा किया। किसानों की जमीन पर कब्जा किया है। अब मुकदमे दर्ज हो रहे हैं। ईडी मामले की जांच कर रही है। ईडी बहुत जल्द दूध का दूध और पानी का पानी अलग कर देगी। आजम खान ने दूध को पानी में मिला दिया है। आजम खान दोगले इंसान हैं। अंदर से आजम जमीनों पर कब्जा करने वाले किसानों को धमकाकर पराई संपत्ति को अपना बनाने वाले हैं, जबकि बाहर से बड़े सामाजिक शख्‍स होने का नाटक करते हैं। आज उन्हीं सब चीजों के आरोप लगे हैं। आजम खान आप सच्चे हैं तो घबराएं नहीं, जांच एजेंसियों को जांच में सहयोग करें।

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned