Rampur: BJP प्रदेश अध्‍यक्ष ने मायावती को लेकर दिया बड़ा बयान

Rampur: BJP प्रदेश अध्‍यक्ष ने मायावती को लेकर दिया बड़ा बयान

sharad asthana | Updated: 11 Oct 2019, 03:52:46 PM (IST) Rampur, Rampur, Uttar Pradesh, India

Highlights

  • BJP के प्रदेश अध्यक्ष Swatantra Dev Singh पहुंचे Rampur
  • अनुसूचित मोर्चा के सम्मेलन में की शिरकत
  • Rampur Upchunav के लिए 21 October को होगा मतदान

रामपुर। रामपुर (Rampur) सदर सीट पर होने वाले उपचुनाव (Upchunav) के लिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। गुरुवार को भाजपा (BJP) के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह (Swatantra Dev Singh) रामपुर पहुंचे। इस दौरान उन्‍होंने बसपा (BSP) सुप्रीमो मायावती (Mayawati) पर जमकर निशाना साधा। उन्‍होंने कहा कि मायावती ने दलितों को अन्य दलों को बेच दिया।

यह भी पढ़ें: Priyanka Gandhi Vadra ने कांग्रेसियों से पूछी पार्टी की स्थिति तो मिला यह जवाब

कहा- भाजपा करती है सभी वर्गों का सम्‍मान

भाजपा प्रदेश अध्‍यक्ष गुरुवार को रामपुर में आयोजित भाजपा अनुसूचित मोर्चा के सम्मेलन में पहुंचे थे। इस दौरान उन्‍होंने कहा कि भाजपा सभी वर्गों का सम्‍मान करती है। पार्टी दलित समाज का भी हमेशा सम्‍मान किया है। उन्‍होंने दूसरे दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि बाकी पार्टियों ने दलितों को हमेशा वोट बैंक ही समझा है। बसपा मुखिया मायावती खुद भी दलितों का मसीहा बताती हैं जबक‍ि उन्‍होंने दलितों को बेच दिया। दलित उनको कभी माफ नहीं करेंगे। इस दौरान उन्‍होंने भाजपा को जिताने की अपील की। इसके लिए उन्‍होंने कार्यकर्ताओं से जुटने का आह्वान किया।

यह भी पढ़ें: उपचुनाव: आजम खान के गढ़ में भाजपा ने उतारे ये स्टार प्रचारक, देखें पूरी सूची

यह कहा विधायक ने

कार्यक्रम में विधायक राजबाला ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने दलितों के सम्मान की रक्षा की है। वहीं, भाजपा प्रत्याशी भारत भूषण गुप्ता ने कहा कि सभी खुद को भारत भूषण गुप्ता समझें और भाजपा कों जिताएं। आपको बता दें क‍ि 21 अक्‍टूबर को उपचुनाव के लिए मतदान होगा।

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned